ब्रेकिंग न्यूज़

खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना परोसे जाने पर भड़के ‘गब्बर’,

शिखर धवन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से इस मामले में एक्शन लेने की अपील की है.

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में महिला कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में रखा खाना परोसे जाने को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने निराशा जाहिर की है. शिखर धवन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से इस मामले में एक्शन लेने की अपील की है. दरअसल, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर महिला खिलाड़ियों को शौचायल में रखा खाना परोसे जाने का वीडियो तेजी से वायरल रो रहा था. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने खिलाड़ियों के साथ इस तरह के व्यवहार को लेकर प्रदेश सरकार की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

शिखर धवन ने ट्वीट किया,

गब्बर’ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर टैग करते हुए शौचालय में रखा खाना कबड्डी खिलाड़ियों को परोसे जाने पर कार्रवाई करने की मांग की है. शिखर धवन ने ट्वीट किया,” राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में खाना खाते हुए देखना बेहद दुखद है.” शिखर धवन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी के खेल विभाग को टैग करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में 16 से 18 सितंबर तक राज्य संघ द्वारा राज्य स्तरीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से करीब 300 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. इन खिलाड़ियों को खाना शौचालय में परोसा गया था. खिलाड़ियों ने दावा किया था कि उन्हें जो परोसा गया थो वो आधा पका था.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ,

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद सहारनुपर के जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया गया था. वहीं राज्य सरकार ने इस घटना के जांच के आदेश दिए, जबकि केंद्रिय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी इस मामले का संज्ञान लिया था और कड़ी कार्रवाई की बात कही थी.

Related posts

लखनऊ के लुलु मॉल में अदा की गई नमाज! वीडियो वायरल,

Swati Prakash

श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे का बयान – ‘देश आर्थिक संकट में घिरा’ मेरी वज़ह से”

Anjali Tiwari

जहां-जहां से गुजरा CM शिंदे का काफिला, वहां-वहां गोमूत्र छिड़कने लगे

Anjali Tiwari

Leave a Comment