ब्रेकिंग न्यूज़

चार टीमें खेलेंगी T20 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल,सचिन तेंदुलकर की बड़ी भविष्यवाणी

Sachin Tendulkar on T20 WC: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप-2022 के सुपर-12 राउंड के अपने पहले ही मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी. महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने इस बीच टी20 वर्ल्ड कप के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है.

Team India in T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड से पहले वॉर्म-अप मैच खेल रही है. टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. इस बीच महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने साथ ही टूर्नामेंट की चार सेमीफाइनलिस्ट के नाम को लेकर भी अनुमान लगाया है.

भारत को बताया फेवरेट

सचिन तेंदुलकर ने भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर भी अपनी राय रखी है. उन्होंने भारत-पाक मैच को लेकर द टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘भारत पसंदीदा टीम है. हां बिल्कुल, मेरा दिल भारत के साथ है और मैं हमेशा भारत की जीत चाहता हूं. सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं एक भारतीय हूं, मुझे सच में विश्वास है कि हमारे पास इन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है.’

इन टीमों को बताया सेमीफाइनलिस्ट

49 वर्षीय तेंदुलकर ने आगे कहा, ‘मैं स्पष्ट रूप से चाहता हूं कि भारत चैंपियन बने लेकिन मेरे लिए सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टॉप-4 टीम भारत के अलावा पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड हैं. दक्षिण अफ्रीका की तरह न्यूजीलैंड भी अच्छा कर सकता है. भारत के पास बहुत अच्छा मौका है. यह टीम अच्छी तरह से संतुलित है और हमारे पास बाहर जाकर अच्छा प्रदर्शन करने का संयोजन है. वास्तव में, मैं टीम को लेकर काफी आशान्वित हूं.’

भारत ने वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को दी मात

इस बीच भारतीय टीम ने सोमवार को ब्रिसबेन में खेले गए वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह रन से हराया. भारत ने 7 विकेट पर 186 रन बनाए जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम 180 रन पर ऑलआउट हो गई. पेसर मोहम्मद शमी ने आखिरी ओवर में केवल 4 रन देकर तीन विकेट झटके. भारत के लिए केएल राहुल ने 57 रन बनाए जबकि सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने 54 गेंदों पर 76 रन बनाए.

 

Related posts

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं मिली MI की Playing 11 में जगह, कोच ने किया बड़ा खुलासा

Anjali Tiwari

खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना परोसे जाने पर भड़के ‘गब्बर’,

Anjali Tiwari

Team India: टी20 में कहर मचाने के बाद अब टेस्ट में भी खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! बल्ले से मचाता है तबाही

Anjali Tiwari

Leave a Comment