ब्रेकिंग न्यूज़

‘मुझे मारने की साजिश रच रहे चार लोग’, पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान ने लगाया बड़ा आरोप, दी चेतावनी

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि उन पर ईशनिंदा की हत्या का आरोप लगाकर 4 लोग हत्या की साजिश रच रहे हैं। अगर मैं मारा जाता हूं तो कहा जाएगा कि मुझे धार्मिक कट्टरपंथी ने मारा है। इसके बाद इमरान ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो ‘साजिशकर्ताओं’ के नाम वाला एक वीडियो जारी किया जाएगा, जिन्हें राष्ट्र कभी माफ नहीं करेगा। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Pakistan Tehreek‑e‑Insaf) के प्रमुख इमरान खान ने मियांवाली में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (Pakistan Muslim League) के नेता उन पर धार्मिक नफरत भड़काने का आरोप लगा रहे हैं।हालांकि इससे पहले भी इमरान खान अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने हत्या की साजिश रचने वाले लोगों के नाम सार्वजनिक करने की भी चुनौती दी थी, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी का भी नाम इसको लेकर सार्वजनिक नहीं किया है।
इमरान खान की हत्या की अफवाह
इससे पहले इसी साल जून महीने में इमरान खान की हत्या की अफवाह फैली थी, जिसके बाद इस्लामाबाद में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया था। इसके साथ ही सभी प्रकार की सभाओं पर प्रतिबंध लगाते हुए इस्लामाबाद में धारा 144 लागू कर दिया गया था।
बेडरूम में SPY कैमरा लगाते हुए पकड़ा गया था जासूस
इसी साल जून महीने में इमरान खान के ‘बनी गाला’ में स्थिति घर में एक जासूस SPY कैमरा लगाते हुए पकड़ा गया था। यह कैमरा इमरान के बेडरूम में लगाया जा रहा था। कैमरा लगाने वाला जासूस इमरान के घर में काम करने वाला एक कर्मचारी ही था।
‘हकीकी आजादी मार्च’ करने वाले हैं इमरान
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान पाकिस्तान की सत्ता में स्थापित सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए हकीकी आजादी मार्च करने वाले हैं। इसके लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यक्रता तैयारी में जुटे हुए हैं।

Related posts

Covid Cases: साउथ अफ्रीका में गहराया कोरोना संकट, समय से पहले 5वीं लहर की दस्तक!

Anjali Tiwari

US Hate Crime: अगवा सिख परिवार के बारे में सच साबित हुई अनहोनी की आशंका, कैलिफोर्निया पुलिस ने दिया ये बयान

Anjali Tiwari

Vladimir Putin Health: किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं पुतिन! फूले हुए हाथ और कांपते पैर से उठने लगे सवाल

Anjali Tiwari

Leave a Comment