ब्रेकिंग न्यूज़

पहले गाड़ी से टक्कर, फिर लुटेरों का बना निशाना

यह वीडियो (Video) दिखाती है कि काले रंग की कार से एक्सिडेंट के बाद सड़क पर गिरे शख़्स को वही लोग लूट लेते हैं जिन्होंने उसे  टक्कर मारी थी.

न्यूयॉर्क : 

कहते हैं कि आफत अकेले नहीं आती है. कई मुसीबतों को साथ लाती है. अमेरिका में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. एक डरावनी घटना में एक व्यक्ति का पहला कार से एक्सिडेंट हो गया और फिर जब वो सड़क किनारे पड़ा था तभी उसकी ओर एक आदमी भागा. एक बार को लगा कि वो उसकी मदद करने दौड़ा है. लेकिन… उस व्यक्ति ने ज़मीन पर ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहे आदमी को लूट लिया.

न्यूयॉर्क पुलिस ने ट्विटर पर इस घटना की वीडियो शेयर की है और बताया है कि यह घटना शनिवार को ब्रोन्क्स (Bronx) में.  न्यूयॉर्क पुलिस  (NYPD)ने कहा, ” संदिग्ध ने 39 साल के पुरुष को पहले कार से मारा फिर उसे जबरन उसका सामान लूटा.”

विचलित कर देने वाली यह वीडियो दिखाती है कि जब काले रंग की सीडान कार उसे पीछे से मारती है. तब वो लगभग उड़ता हुआ सड़क पर जा गिरता है. कुछ सेकेंड बाद दो व्यक्ति उस कार से निकलते हैं जिसने उसे टक्कर मारी थी, और फिर वो उस व्यक्ति की पॉकेट में हाथ डालकर उसका सामान निकालते हैं और मौके से रफूचक्कर हो जाते हैं.  न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा कि इमरजेंसी टीम पीड़ित को लिंकन हॉस्पिटल लेकर गई जहां वो गंभीर हालत में पहुंचा. आगे उन्होंने बताया कि “पहला और दूसरे लुटेरे पुरुष थे और गहरे रंग के थे, पतला थे और उनके अफ्रीकी बाल थे.”

Related posts

विजय देवरकोंडा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानबूझकर टेबल पर रखे पैर

Anjali Tiwari

9 साल की बच्ची का रेप कर पत्थर से कुचल कर हत्या

Swati Prakash

पढ़ें आक्सफैम की ये रिपोर्ट, पूरे फ्रांस के बराबर उत्सर्जन के जिम्मेदार हैं दुनिया के 125 अरबपति।

Swati Prakash

Leave a Comment