ब्रेकिंग न्यूज़

अमेरिका के इस शहर में हुई गोलीबारी, 9 लोग घायल!

बेशक अमेरिका में गोलीबारी के मामले रोकने के लिए बाइडन सरकार ने नया कानून बना दिया हो, लेकिन यहां फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार शाम ऐसी ही एक और घटना सामने आई.

बेशक अमेरिका में गोलीबारी के मामले रोकने के लिए बाइडन सरकार ने नया कानून बना दिया हो, लेकिन यहां फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार शाम ऐसी ही एक और घटना सामने आई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू जर्सी के नेवार्क में गुरुवार शाम हुई एक गोलीबारी में एक किशोर सहित करीब 9 लोग घायल हो गए. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
अभी फायरिंग की वजह साफ नहीं

नेवार्क के कार्यवाहक पब्लिक सेफ्टी डायरेक्टर राउल मालवे ने लोकल मीडिया को बताया कि, गुरुवार शाम करीब 6ः20 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली की क्लिंटन प्लेस पर फायरिंग हो रही है. पुलिस फौरन क्लिंटन प्लेस के 200 ब्लॉक में पहुंची. मौके पर पुलिस को 8 वयस्क और 1 किशोर घायल पड़े मिले. घायलों को फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, 4 वयस्क पीड़ित और एक किशोर को इलाज के लिए नेवार्क बेथ इज़राइल मेडिकल सेंटर पहुंचाया गया है, जबकि, 4 अन्य घायलों को इलाज के लिए विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया. अधिकारियों ने अभी तक यह नहीं बताया है कि गोलीबारी किस वजह से हुई. पुलिस मामले की लगातार जांच कर रही है और घायलों से पूछताछ के बाद ज्यादा जानकारी मिल सकेगी. इसके अलावा पुलिस जर्सी सिटी से चोरी हुई सफेद होंडा की तलाश कर रहे हैं.

Related posts

पुलिस की नौकरी लगते ही पति को भूल गयी पत्नी, पहचानने से किया इंकार

Swati Prakash

गंभीर बीमारी की शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, चलना-फिरना भी हो गया मुश्किल

Swati Prakash

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता, ‘केकड़ा’ को किया अरेस्‍ट

Anjali Tiwari

Leave a Comment