ब्रेकिंग न्यूज़

राजौरी में आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला

श्रीनगर: 

जम्मू-कश्मीर  के राजौरी के दारहाल में आतंकियों ने एक आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला कर दिया. आतंकियों के हमले में तीन जवान शहीद हो गए, जबकि दो जख्मी हुए हैं. वहीं, सेना ने दो आतंकियों को भी मार गिराया. जम्मू-कश्मीर में काफी लंबे समय बाद आतंकियों का फिदायीन हमला देखने को मिला है. जख्मी जवानों को नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह के हवाले से लिखा है, ‘ राजौरी के दारहाल में एक आर्मी कैंप में कुछ लोगों ने अंदर घुसने की कोशिश की. तभी दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. अतिरिक्त सुरक्षाबल मौके पर भेजा जा रहा है.’

एडीजीपी ने कहा कि

एडीजीपी ने कहा कि  मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए, जबकि दो जवान भी घायल हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए. मारे गए इन आतंकवादियों में लतीफ राठेर भी शामिल है जो गत मई में कश्मीरी पंडित कर्मचारी राहुल भट की हत्या में शामिल था. पुलिस ने यह जानकारी दी थी.

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर मंडल) विजय कुमार ने ट्वीट किया था, ‘‘ लश्कर-ए-तैयबा के छिपे हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. घटना स्थल से शव निकाले जा रहे हैं, जिनकी पहचान किया जाना अभी बाकी है. आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. यह हमारे लिए एक बड़ी सफलता है.”

Related posts

दिल्ली सरकार के कॉलेज में टीचर्स को सैलरी देने के पैसे नहीं,

Anjali Tiwari

आज संसद में आ सकता है वन्यजीव संरक्षण कानून बिल और महँगाई पर भी हो सकती है चर्चा

Swati Prakash

I2U2 Summit: भारत के साथ साझेदारी है कई मुल्कों की रणनीतिक जरूरत और मुनाफे का सौदा

Anjali Tiwari

Leave a Comment