ब्रेकिंग न्यूज़

Ferrari ने सड़क पर मचाया आतंक, एक बार में उड़े 5 कारों के परखच्चे; देखें Shocking Video

Ferrari Accident Video: सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ही सेकेंड में पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. पलक झपके ही सारी गाड़ियां के पार्ट्स टूटे-फूटे दिखाई देने लगे.

Ferrari Accident CCTV Footage: इंग्लैंड में बर्मिंघम (Birmingham in England) की सड़कों पर खड़ी कारों में ₹4.16 करोड़ से अधिक की एक फेरारी एसएफ 90 स्ट्रैडेल (Ferrari SF90) दुर्घटनाग्रस्त हो गई और घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ही सेकेंड में पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. पलक झपके ही सारी गाड़ियां के पार्ट्स टूटे-फूटे दिखाई देने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लग्जरी फरारी कार ने सड़क के किनारे खड़ी पांच कारों को जबरदस्त टक्कर मारा.

एक्सीडेंट में बुरी तरह टूट-फूट गई 4 करोड़ की फरारी

हैडेन क्रॉस फायर स्टेशन ने दुर्घटनाग्रस्त कार की वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह घटना हेलसोवेन के आरटीसी हैगले रोड पर हुई, जहां पर कुछ लोग मौजूद भी थे. कृपया बाहर जाते समय सावधान रहें.’ 4 करोड़ से अधिक की कीमत वाली फरारी की हालत देखकर लोगों के होश उड़ गए. वहीं पार्किंग में खड़ी कारों की धज्जियां उड़ गई. कार को सामने से पूरी तरह से नष्ट होते हुए देखा जा सकता है और इसके बोनट के टुकड़े सड़क पर पड़े हुए हैं.

कार का ड्राइवर एक्सीडेंट के बाद हुआ फरार

वेस्ट मिडलैंड्स फायर सर्विस ने यह भी बताया कि कोई अन्य व्यक्ति वहां पहुंचता उससे पहले ही ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया. हमारे पहुंचने से पहले ही कार का ड्राइवर मौके से निकल चुका था. वेस्ट मिडलैंड्स फायर एंड रेस्क्यू सर्विस के एक बयान में कहा गया है कि हमने वाहन को सुरक्षित कर लिया और रात 8.45 बजे घटना के बारे में पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया गया.

फरारी SF90 में आखिर क्या है खास?

फेरारी एसएफ 90 (Ferrari SF90) प्लग-इन हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन की पहली सीरीज प्रोडक्शन कार है. कार का नाम स्कुडेरिया फेरारी (Scuderia Ferrari) के फाउंडेशन की 90वीं वर्षगांठ का एक रिफ्रेंस है. SF90 Stradale में 90 डिग्री V8 टर्बो इंजन है जो 768 bhp हॉर्सपावर देने में सक्षम है, फेरारी के इतिहास में यह किसी भी 8-सिलेंडर का हाइएस्ट पॉवर आउटपुट है. SF90 स्ट्रैडेल 4 व्हील ड्राइव से लैस होने वाली पहली फेरारी स्पोर्ट्स कार भी है. यह इसे 2.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में मदद करता है, जबकि 0-200 किमी प्रति घंटे केवल 6.7 सेकंड में पूरा किया जा सकता है.

Related posts

आरबीआई का फरमान,1 जुलाई 2022 से बदल जायेगा पेमेंट का तरीका

Swati Prakash

पुलिस की नौकरी लगते ही पति को भूल गयी पत्नी, पहचानने से किया इंकार

Swati Prakash

भारत बैन करने वाला है चीनी मोबाइल?

Swati Prakash

Leave a Comment