ब्रेकिंग न्यूज़

‘Avatar 2’ के लिए फैंस का इंतजार, इस दिन सिनेमाघरों में दिखेगी

साल 2009 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया था. इसके बाद काफी लंबे समय से फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका कुछ समय पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं फिल्म से दिग्गज हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट (Kate Winslet) का लुक शेयर किया था, जिनको पहचान पाना काफी मुश्किल है. इसके अलावा फिल्म के मेकर्स की ओर से ‘अवतार 2’ से सिगौरनी व्हिवर (Sigourney Weaver) की पहली झलक को शेयर किया है.

वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो इस बार फिल्म में नए किरदार नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के लिए फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले केट विंसलेट का लुक शेयर किया गया था. उनकी इस फोटो को एम्पायर पत्रिका की ओर से साझा की गई थी, जिनके उन्होंने फिल्म में नजर आने वाले एक्टर्स और निर्देशक जेम्स कैमरून का इंटरव्यू भी छपा है. सिगौरनी व्हिवर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘फिल्म में उनकी भूमिका उनकी जवानी को एक बार फिर से जीने जैसा है’.

उन्होंने एम्पायर पत्रिका से बात करते हुए बताया कि ‘मुझे लगता है कि हम सभी युवों के रूप में जो महसूस कर रहे थे उसे याद करते हैं. मैं निश्चित रूप से करती हूं. जब मैं 11 साल की थी तब मैं 5 10″ या 5 11″ की थी. मुझे ऐसा लगा कि किरी को बहुत अजीब लगेगा जब वो इस बारे में जानेंगी. जिम की तरफ से दिए गए इस चुनौती को लेकर मैं काभी रोमांचित थी’. बता दे फिल्म में सिगौरनी व्हिवर एक साइटेस्ट की भूमिका में नजर आ रही हैं. वहीं अगर फिल्म में केट के किरदार की बात करें तो, वो ‘रोनाल’ का किरदार निभा रही हैं.
वहीं फिल्म से रिलीज किए गए उनके लुक के बारे में बात करें, तो उसको देखने के बाद फैंस की फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है. फिल्म में केट विंसलेट का गुस्सैल लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने देखने के बाद इस बात अंदाजा तक नहीं लगाया जा सकता कि ये केट विंसलेट हैं. एलियन के रूप में केट विंसलेट नुकीले दांतों और बड़ी आंखों में बेहद डरावनी नजर आ रही हैं. बता दें कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ इसी साल के आखिर में 16 दिसंबर को 20वीं सदी के स्टूडियो की ओर से अंग्रेजी भाषा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी.

Related posts

इमरान खान बिना कोकीन के दो घंटे भी नहीं रह सकते, पाक के मंत्री ने किया बड़ा दावा

Swati Prakash

बायकॉट ट्रेंड बीच सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे Allu Arjun?

Swati Prakash

नीरज चोपड़ा बने लुसाने डायमंड लीग का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय

Swati Prakash

Leave a Comment