ब्रेकिंग न्यूज़

फेमस सिंगर R KELLY को यौन शोषण के आरोप में मिली 30 साल जेल की सजा

फेमस अमेरिकन सिंगर आर केली (R Kelly) को महिलाओं, लड़कियों और लड़कों का यौन शोषण करने के लिए 30 साल जेल की सजा सुनाई गई है. उनके खिलाफ पिछले 20 साल से मुकदमा चल रहा था. 55 वर्षीय को 9  आरोपों में दोषी पाया गया है. उनको ब्रुकलिन फेडरल कोर्ट में जस्टिस एन डोनेली द्वारा सजा सुनाई गई.

अमेरिकी अटॉर्नी ऑफिस ने किया ट्वीट

न्यूयॉर्क (New York) के पूर्वी जिले के अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि आर केली को 30 साल की सजा सुनाई गई है. अभियोजकों ने गायक के लिए कम से कम 25 साल की जेल की मांग की, क्योंकि उनका मानना ​​​​था कि वह जनता के लिए एक गंभीर खतरा है.

केली के खिलाफ शुरू होगा एक और ट्रायल

अभियोजकों के अनुसार, उनकी हरकतें बेशर्म, जोड़-तोड़ वाली, नियंत्रित करने वाली और जबरदस्ती करने वाली थीं. उन्होंने कानून के लिए कोई पछतावा या सम्मान नहीं दिखाया. केली को शिकागो में एक और मुकदमे का भी सामना करना पड़ रहा है, जो 15 अगस्त से शुरू होगा.

45 गवाह हुए पेश

इस मामले में, केली और उनके दो सहयोगियों पर 2008 के पोर्नोग्राफी टेस्ट में हेराफेरी करने और झूठी गवाही देने का आरोप लगाया गया था. मुकदमे के दौरान, कुल 45 गवाह केली के खिलाफ गवाही के लिए कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान केली को रैकेटियरिंग का दोषी भी पाया गया.

15 साल की सिंगर से की थी शादी

आर केली के मुकदमे का सबसे बड़ा पहलू दिवंगत गायिका आलिया (singer aaliyah) के साथ उनके विवादास्पद संबंध थे, जिनसे उन्होंने अवैध रूप से शादी की थी, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं. उसके पूर्व मैनेजर ने शादी को पूरा करने के लिए आलिया को फर्जी पहचान दिलाने के लिए अधिकारियों को रिश्वत देना स्वीकार किया था.

Related posts

लाइव टी-20 मैच के दौरान स्टेडियम में बम धमाका,

Swati Prakash

Katrina Kaif धमकी मामले में आया नया मोड़,

Swati Prakash

मुंबई आएंगे ब्रिटिश विदेश मंत्री , भारत से समग्र और संतुलित एफटीए के लिए ब्रिटेन के नए पीएम राजी

Swati Prakash

Leave a Comment