ब्रेकिंग न्यूज़

Esha Gupta on Aashram 3: बाबा निराला के जाल में फंस गईं ईशा गुप्ता, बोलीं- दिल से निकली दुआ कुबूल हुई

Aashram 3 रिलीज होने से पहले ईशा गुप्ता ने अपने किरदार को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. खास बात है कि इस बार ईशा गुप्ता की एंट्री होने की वजह से बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा.

Esha Gupta on Aashram 3: ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) वेब सीरीज इस बार और भी धमाकेदार होने वाली है. जिसकी वजह बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का इस वेब सीरीज में हर तरह का तड़का लगाना है. वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ईशा गुप्ता ने ‘आश्रम 3’ को लेकर बातचीत की. इसके साथ ही ईशा गुप्ता ने बताया कि कैसे वो बाबा निराला के जाल में फंस गई हैं.

सपना हुआ पूरा

‘आश्रम’ के सीजन 3 में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए इस बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एंट्री हुई है. इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के तौर पर हैं जो बाबा निराला (Bobby Deol) की प्रतिष्ठा को और भी ज्यादा बढ़ाने में उनकी मदद करेंगी. अपने इस किरदार के बारे में ईशा गुप्ता का कहना है कि इस वेब सीरीज का हिस्सा बनना किसी सपने के पूरे होने जैसा है. अनजाने में ही सही लेकिन मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई है.

ट्रेलर में छा गईं ईशा गुप्ता

‘आश्रम 3’ के 59 सेकेंड के ट्रेलर में जहां एक ओर बॉबी देओल (Bobby Deol) बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर गए तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है.

डायलॉग्स भी हैं दमदार

ट्रेलर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने दिखीं तो कभी साड़ी को किनारे रख अपना बोल्ड लुक दिखाते कैमरे पर नजर आईं. इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं. ये डायलॉग्स हैं- ‘बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी.’

 

 

Related posts

हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट : क्या उस स्कूल में धर्म का पालन किया जा सकता हैं

Anjali Tiwari

पाकिस्तान में नया सियासी ड्रामा:प्रेसिडेंट अल्वी बीमार हुए, तो सीनेट स्पीकर ने शहबाज के 31 कैबिनेट और 3 राज्य मंत्रियों को दिला दी शपथ

Anjali Tiwari

पढ़ें आक्सफैम की ये रिपोर्ट, पूरे फ्रांस के बराबर उत्सर्जन के जिम्मेदार हैं दुनिया के 125 अरबपति।

Swati Prakash

Leave a Comment