ब्रेकिंग न्यूज़

ENG vs NZ: 70 साल के James Anderson, 66 साल के Stuart Broad! सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही ये तस्वीर

ENG vs NZ: जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. अब इन दोनों बॉलर्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ENG vs NZ: जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. दोनों ही गेंदबाज चंद गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. इंग्लैंड के दो दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को गेंदबाजी के लिए सराहा गया, जिसमें दो तेज गेंदबाज अपने देश के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. जेम्स एंडरसन और ब्रॉड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये फोटो हो रही वायरल 

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की ओर से बारबाडोस रॉयल्स ने एक तस्वीर को शेयर की, जिसमें एंडरसन लगभग 70 वर्ष के और ब्रॉड लगभग 66 वर्ष के दिखाई दे रहे हैं. बारबाडोस रॉयल्स ने ट्वीट किया, ‘वर्ष 2053 में भी दोनों गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिखाई देंगे.’ इस फोटो को फैंस बहुत ही पसंद कर रहे हैं.

एंडरसन की हुई वापसी

जेम्स एंडरसन तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से कैरेबियन में हटाए जाने के बाद, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में वापस लाया गया है और उन्होंने बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम के लिए 16 ओवरों में 4/66 के आंकड़े के साथ अपना प्रदर्शन किया. वहीं, कैरेबियाई दौरे से हटाए गए ब्रॉड ने भी 13 ओवरों में 45 रन देकर एक विकेट झटका.

तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज 

जेम्स एंडरसन 644 विकेट के साथ सीम गेंदबाजों में दुनिया में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन (800 टेस्ट विकेट) और दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न (708 विकेट) के बाद सर्वकालिक सूची में तीसरे स्थान पर हैं.  एंडरसन और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा भी 538 विकेट केसाथ ब्रॉड सीमर में तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और सर्वकालिक सूची में छठे स्थान पर हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ किया कमाल 

दोनों ने मिलकर गुरुवार को लॉर्डस में पहले टेस्ट के पहले दिन केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम को 132 रन पर आउट कर दिया. न्यूजीलैंड के स्ट्राइक गेंदबाजों टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और काइल जैमीसन ने दो-दो विकेट लेने के बाद इंग्लैंड को पहले दिन 116/7 पर रोक दिया.

Related posts

जिम्बाब्वे को पहले वनडे में हराकर टीम इंडिया ने बनाई अनोखी स्ट्रीक, 13 मैच जीतकर रचा इतिहास

Swati Prakash

KKR की हार पर शाहरुख खान का दिल खुश करने वाला बयान, कहा- हम हार गए तो क्या हुआ । लेकिन हारने का यह तरीका सही

Anjali Tiwari

सौरव गांगुली के BCCI से बाहर होने पर सियासी घमासान तेज!, TMC और BJP में छिड़ा युद्ध

Swati Prakash

Leave a Comment