ब्रेकिंग न्यूज़

मंदिर खाली करो नहीं तो कन्हैया की तरह गला काट देंगे’, धमकी भरे पत्र पर मचा बवाल

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर जिले के एमएसजे कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को धमकी मिली है. मंदिर में जो धमकी भरा पत्र मिला है उसमें लिखा है कि मंदिर नहीं छोड़ने पर 10 दिन में सिर काट दिया जाएगा. मंदिर के पुजारी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस पत्र में साफ किया गया है कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो पुजारी को इसका अंजाम भुगतना होगा. इसके बाद जिले के हिंदूवादी संगठनों में भारी आक्रोश दिख रहा है. मामले का खुलासा होने के बाद लोगों का कहना है कि जल्द ही दोषियों को नहीं पकड़ा गया तो भरतपुर में भी भय का माहौल पनप सकता है.

उदयपुर की घटना का जिक्र करके धमकाया

ये खुलासा होने के बाद कि कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को सरेआम इस तरह से धमकाया जा रहा है. तो उसके बाद छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (ABVP) ने इस मामले को लेकर कॉलेज गेट पर तालाबंदी करने के बाद जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया है. एबीवीपी से जुड़े छात्र नेताओं ने कहा, ‘पुलिस को जल्द से जल्द इस पत्र को चिपकाने वालों तक पहुंचते हुए मामले का खुलासा करना चाहिए.’ इस खत में जब उदयपुर की घटना का हवाला देते हुए धमकी दी गई तो ये मामला भी पूरे शहर में वायरल हो गया.

जांच में जुटी पुलिस 

शिकायत मिलने के बाद अब स्थानीय थाना पुलिस की टीम ने मंदिर पर चिपके इस लेटर को वहां से हटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस दौरान आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. पुलिस का कहना है कि अनुसंधान के बाद ही इस मामले में कुछ कहना सही रहेगा.

Related posts

सरकार का ऐलान सुन खुशी से झूमे राशन कार्ड धारक

Swati Prakash

शहीद भगत सिंह फुटबॉल कप हुआ शुरू, 2 महीने तक 20 टीमों के बीच होंगे 98 मैच,

Swati Prakash

अमरीका में दिल दहला देने वाली घटना, एक ट्रक से मिले 46 शव, अवैध तरीके से देश में घुसने की थी कोशिश

Swati Prakash

Leave a Comment