ब्रेकिंग न्यूज़

छत्तीसगढ़ में अफसरों के ठिकानों पर ED की छापेमारी, कई CM बघेल के करीबी

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज सुबह से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी चल रही है। राजधानी में कई बड़े अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। इनमें कई सीएम के करीबी हैं।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई शहरों में सुबह से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम ने रायपुर, भिलाई, दुर्ग, महासमुंद, रायगढ़ में आईएएस अफसर, चार्टेड एकाउंटेंट सहित नेताओं के यहां रेड मारी है। प्रदेश के कई बड़े अफसरों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। सुबह करीब 5 बजे से दर्जनभर अफसरों के ठिकानों की तलाशी ली जा रही है।

बताया जा रहा है कि हाल के समय में छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी छापेमारी है। करीब दर्जनभर ठिकानों पर एक साथ ईडी के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं। जिन अधिकारियों के आवासों पर छापेमारी की गई है, उनमें से अधिकतर सीएम भूपेश बघेल के करीबी बताए जाते हैं। दुर्ग में सौम्या चौरसिया, रायपुर में सीए विजय मालू के घर रेड पड़ी है। मुख्यमंत्री की उप सचिव सौम्या चौरसिया के भिलाई निवास, रायपुर के देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू के घर ईडी की रेड पड़ी है।

माइनिंग हेड आईएएस जेपी मौर्या के रायपुर स्थित घर पर भी छापेमारी की जा रही है। महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर के ठिकानों पर भी ईडी के अधिकारियों के पहुंचने की सूचना है। अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी के घर भी रेड पड़ी है। पूरा मामला कोयले से जुड़ा होना बताया जा रहा है। इससे पहले कुछ नेताओं के घरों में आईटी की रेड पड़ी थी।

Related posts

आज संसद में आ सकता है वन्यजीव संरक्षण कानून बिल और महँगाई पर भी हो सकती है चर्चा

Swati Prakash

राजू श्रीवास्तव के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक

Anjali Tiwari

खरीद फरोख्त से डरी कांग्रेस, हाईकमान ने बनाई योजना, विधायकों को यहां रखेंगे महफूज

Anjali Tiwari

Leave a Comment