ब्रेकिंग न्यूज़

‘मत करना इस फिल्म को रिलीज!’, Shah Rukh Khan की ‘पठान’ को लेकर एक्टर दी वार्निंग

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस इन दिनों उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दिपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित ये फिल्म अगले साल 23 जनवरी 2023 में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.
वहीं हाल में शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उनको वार्निंग दी है. जी हां, वो एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके (KRK) हैं. उन्होंन शाहरुख खान को इस फिल्म को ना रिलीज करने की नसीहत दी है, जिसके लिए उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसपर शाहरुख के फैंस उनको खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. केआरके ट्वीट करते हुए लिखते हैं ‘मैंने सुझाव दिया शाहरुख खान को कि ‘हैप्पी नई ईयर’, ‘फैन’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ फिल्में नहीं करें, लेकिन उन्होंने वो फिल्में कीं और सभी 3 फिल्में डिजास्टर रहीं’.
दरअसल, इस फिल्म से शाहरुख पुरे 5 साल बात फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, जिसके बाद केआरके का कहना है कि उनकी पिछली फ्लॉप फिल्मों की तरह ये फिल्म भी बड़ी फ्लॉप साबित होगी, जिसके बाद उन्होंने किंग खान को इस फिल्म को रिलीज न करने की नसीहत दी है, जो उनके फैंस को बिल्लुक पसंद नहीं आ रही है. केआरके के इस ट्वीट पर लगातार एक्टर के फैंस कमेंट्स कर उनको बातें सुना रहे हैं. एक यूजर लिखता है ‘हैप्पी न्यू ईयर बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही, यहां तक कि सभी आलोचकों की नकारात्मक समीक्षाओं के साथ’.
वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘अब इन तथाकथित हिंदी फिल्मों को कम लोग देख रहे हैं. दक्षिण भारतीय फिल्मों में बेहतर कहानी, स्टार कास्ट और तकनीक का इस्तेमाल होता है और इसलिए वे पूरे देश में ज्यादा लोकप्रिय हैं’. वहीं एक और यूजर लिखता है कि ‘भाई तू मत पढ़ा उसे क्या करना है क्या नहीं है @imsrk आपसे प्रमाण पत्र लेने की कोई जरूरत नहीं है’. वहीं हाल में शाहरुख खान की इस फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें उनकी आंखों में आक्रोश और हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं. उनका लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Related posts

राखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई,बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपर

Swati Prakash

राहुल जैन के खिलाफ FIR दर्ज:कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया रेप का आरोप

Anjali Tiwari

बीजेपी नेता समेत 13 को कोर्ट ने सुनाई सजा

Anjali Tiwari

Leave a Comment