ब्रेकिंग न्यूज़

एक्ट्रेस बनने की नहीं थी ख्वाहिश, फिर किस्मत ने ऐसी मारी पलटी; आज यामी हैं बॉलीवुड की मशहूर हसीनाओं में शुमार

यामी गौतम (Yami Gautam Movies) ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्म लिया था. हिमाचल की यह लड़की कभी फिल्मी दुनिया के सपने नहीं लिया करती थीं. वह तो पढ़-लिखकर आईएएस अफसर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत उनका जीवन किसी और राह लिख रही थी. यामी गौतम (Yami Gautam New Movie) की जिंदगी ने जब यू-टर्न लिया तो वह एक्टिंग की दुनिया में आ गईं.

दरअसल, हुआ ऐसा कि एक दिन एक्ट्रेस के घर पर उनके पापा के कुछ दोस्त आए. यामी (Yami Gautam Family) के पापा की दोस्त की पत्नी एक टीवी एक्ट्रेस थीं. यामी को देखकर टीवी एक्ट्रेस ने सुझाव दिया कि उनके अंदर एक एक्ट्रेस बनने की खूबी है. यामी गौतम (Yami Gautam Father Name) के पापा के दोस्त की पत्नी ने सुझाव दिया कि उन्हें थिएटर ज्वाइन करना चाहिए. टीवी एक्ट्रेस की ने यामी की कुछ तस्वीरें भी ले लीं और उन्हें मुंबई के कुछ प्रोडक्शन हाउस में भेज दिया.

Yami Gautam Education

यामी तब भी अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती थीं. लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मी दुनिया की तरफ खींच रही थी. यामी ने वकालत की पढ़ाई शुरू कर दी लेकिन कुछ समय बाद उनका मन नहीं लगा और उन्होंने परिवार से एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश जताई. परिवार ने भी यामी का पूरा सपोर्ट किया.

यामी (Yami Gautam First Movie) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद वह टीवी सीरियल चांद के पार चलो में नजर आईं. अनुपमा फेम गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के साथ उन्होंने यह प्यार न होगा कम में भी काम किया. यामी की पॉपुलैरिटी देखते हुए उन्हें फिल्मों में मौका मिला. यामी ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में कदम रखा.

Related posts

संजय दत्त, बोले- ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना

Anjali Tiwari

Mahhi Vij को कुक ने दी खंजर मारने की धमकी,

Swati Prakash

दिव्या अग्रवाल ने की मंगेतर अपूर्वा की तरफदारी, बोलीं- ‘वरुण से ब्रेकअप के बाद वह मेरे…’

Anjali Tiwari

Leave a Comment