ब्रेकिंग न्यूज़

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम बाबा पर मचा है बवाल! अब संत समाज ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bageshwar Dham Maharaj: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती (Swami Avimukteshwarananda Saraswati) के अलावा यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) के संतों ने भी धीरेंद्र शास्त्री का विरोध किया है. प्रयागराज के माघ मेले में आए संतों ने कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर निशाना साधा है. दंडी सन्यासियों ने धीरेंद्र शास्त्री को पाखंडी बताया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का हाल निर्मल बाबा और आसाराम बापू जैसा हो सकता है. ऐसे लोग जादू-टोना को बढ़ावा देते हैं, ये ठीक नहीं है. धीरेंद्र शास्त्री संत नहीं हैं.

संतों ने किया धीरेंद्र शास्त्री का विरोध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रयागराज के संतों ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोग सनातन धर्म के लिए खतरा हैं. ऐसे लोग अपनी पूजा को बढ़ावा देते हैं. अगर किसी के पास ऐसी शक्ति है तो वह समाज के लिए उसका इस्तेमाल करे ना कि अपने प्रचार के लिए. वह एक तरह से इवेंट मैनेजमेंट कर रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोग जनता को बेवकूफ बना रहे हैं.

शंकराचार्य की धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती

बता दें कि ज्योतिषपीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है. शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का कहना है कि अगर धीरेंद्र शास्त्री के पास शक्ति है तो वह जोशीमठ में धंसती जमीन को रोक दें, तब उनका चमत्कार मानूंगा. चमत्कार अगर जनता के लिए किया जाए तो जय-जयकार करेंगे.

धीरेंद्र शास्त्री का दावा

गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर हर तरफ खूब चर्चा हो रही है. धीरेंद्र शास्त्री का दावा है कि जब भी उनके पास कोई आता है तो वह उसके मन की बात पहले से ही जान लेते हैं. जहां एक तरफ उनका विरोध हो रहा है तो कई लोग उनके सपोर्ट में भी हैं. रविवार को दिल्ली के रोहिणी में धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में प्रदर्शन भी हुआ था

Related posts

मेरठ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीपैड पर स्वागत

Swati Prakash

Azam Khan: आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, अदालत ने ठुकरा दी ये बड़ी मांग

Anjali Tiwari

अडानी समूह की NDTV अधिग्रहण डील में नया ट्विस्ट, मीडिया हाउस ने कहा-प्रमोटर्स से नहीं की गई बात

Anjali Tiwari

Leave a Comment