Delhi LG Oath Ceremony: दिल्ली के LG के शपथ ग्रहण से नाराज होकर लौटे डॉ. हर्षवर्धन, बाहर निकलकर बताई ये वजह

Delhi LG Oath Ceremony: विनय कुमार सक्सेना ने 26 मई को शपथ ली. लेकिन इस दौरान एक अजीब घटनाक्रम हो गया. बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिलने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन नाराज होकर शपथ ग्रहण समारोह से चले गए.

Delhi LG Oath Ceremony: दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Vinai Kumar Saxena) के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन (Harsh Vardhan) नाराज देखे गए. विनय कुमार सक्सेना ने 26 मई को शपथ ली. लेकिन इस दौरान एक अजीब घटनाक्रम हो गया. बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिलने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन नाराज होकर शपथ ग्रहण समारोह से चले गए.

‘संसद सदस्यों के लिए इन्होंने सीट नहीं रखी’ 

शपथग्रहण समारोह में LG की शपथ से पहले ही डॉ. हर्षवर्धन वहां से निकल गए. जब मीडिया ने उनसे पूछा, तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा, ‘संसद सदस्यों के लिए इन्होंने सीट नहीं रखी हुई है.’ डॉ. हर्षवर्धन ने यह भी जोड़ा कि वे इस बारे में उपराज्यपाल को पत्र लिखेंगे.

मिली सीट से नाराज थे डॉ. हर्षवर्धन

हालांकि कहा जा रहा है कि डॉ. हर्षवर्धन को जिस जगह पर बैठाया जा रहा था, वहां वे बैठना नहीं चाहते थे. शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस विपिन संघी ने विनय कुमार सक्सेना को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे.

‘संसद सदस्यों के लिए नहीं रखी गई सीट’

उनसे पूछा गया तो उन्होंने पत्रकारों से कहा कि संसद सदस्यों तक के लिए इन्होंने सीट नहीं रखी हुई है. यह कहते हुए वो नाराज होकर समारोह से चलते बने.डॉ हर्षवर्धन ने दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को कहा कि मैं बदइंतजामी की शिकायत उपराज्यपाल से करूंगा. नाराज होकर जाते समय डॉ हर्षवर्धन ने दिल्ली के मुख्य सचिव से कहा, ‘मैं विनय सक्सेना को इस बारे में लिखूंगा.’

 

Related posts

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, AAP सरकार ने घटाई थी सुरक्षा

Anjali Tiwari

कांच के ढेर पर लेटकर कांवड़ यात्रा,एक भी खरोंच नहीं

Anjali Tiwari

I2U2 Summit: भारत के साथ साझेदारी है कई मुल्कों की रणनीतिक जरूरत और मुनाफे का सौदा

Anjali Tiwari

Leave a Comment