ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली के CM केजरीवाल बोले- ‘मनीष सिसोदिया के खिलाफ आरोप पूरी तरह झूठे’

केजरीवाल ने केंद्र पर आरोप लगाया कि ये अपनी लूट जारी रखना चाहते हैं. 75 साल में इन्होंने देश को बर्बाद कर दिया है. मेरा देश अब दुनिया का नंबर वन देश बनकर रहेगा. आप देश की उम्मीद बन चुकी है.

एलजी द्वारा आबकारी नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को फंसाया जा रहा है. ये केस बिल्कुल झूठा है.  सिसोदिया कट्टर ईमानदार और देशभक्त आदमी हैं. हमारे देश में पिछले 75 सालों में सारी सरकारों ने स्कूलों का बुरा हाल कर रखा था. गरीबों के करोड़ों बच्चों का भविष्य अधर में था. पहली बार शिक्षामंत्री के रूप मनीष सिसोदिया ने रात-दिन मेहनत करके सरकारी स्कूलों शानदार बनाया, इतना कि अब अमीर लोगों के बच्चे भी सरकारी स्कूलों में एडमिशन ले रहे हैं. मैंने 3-4 महीने पहले ही अंदेशा जताया था कि सत्येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया का नंबर है.

इसके पीछे पहला कारण- पूरे देश को भरोसा है आम आदमी पार्टी के लोग ईमानदार हैं. वो दिखाना चाहते हैं कि जैसे हम भ्रष्टाचारी है वैसे ही वो भी भ्रष्टाचारी हैं. लेकिन हम सच्चाई के रास्ते पर चलते हैं. देश को पूरा भरोसा है. दूसरा- जबसे पंजाब में आम आदमी पार्टी जीती है तबसे पूरे देश में आम आदमी पार्टी की लहर है. ये नहीं चाहते कि आम आदमी पार्टी पूरे देश में इनकी टक्कर में खड़ी हो. देश को आप पर पूरा भरोसा है.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि ये अपनी लूट जारी रखना चाहते हैं. 75 साल में इन्होंने देश को बर्बाद कर दिया है. मेरा देश अब दुनिया का नंबर वन देश बनकर रहेगा. आप देश की उम्मीद बन चुकी है.

 

Related posts

West Bengal: ममता सरकार का बड़ा फैसला, राज्यपाल की जगह सभी स्टेट यूनिवर्सिटीज की खुद बनेंगी चांसलर

Anjali Tiwari

भूख से मर रहे हैं, ये चिंता का विषय : सुप्रीम कोर्ट

Anjali Tiwari

भारत में 85 फीसदी बच्चे साइबरबुलिंग के शिकार

Swati Prakash

Leave a Comment