ब्रेकिंग न्यूज़

Deepika Padukone के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक ने फैन्स को किया परेशान! दिखा कुछ ऐसा कि बोले- तो क्या सच में Ranveer से ले रही हैं डिवोर्स..

Ranveer Singh-Deepika Padukone बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. पिछले कुछ समय से ये खबरें आ रही हैं कि शादी के चार साल बाद अब ‘दीपवीर’ (DeepVeer) अलग हो रहे हैं. दीपिका के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में फैन्स को कुछ ऐसा दिख गया कि वो कहने लगे- क्या सच में रणवीर से डिवोर्स ले रही हैं दीपिका..

Ranveer Deepika Divorce: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बेहद पॉपुलर बॉलीवुड कपल है जिसने कई साल डेट करने के बाद, 2018 में शादी की थी. अपने पीडीए के लिए मशहूर, ‘दीपवीर’ (DeepVeer), खबरों के हिसाब से, अपनी रिलेशनशिप के लिहाज से एक बुरे फेज से गुजर रहे हैं. कई ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि रणवीर और दीपिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और शायद दोनों डिवोर्स (Ranveer Deepika Divorce) की तरफ बढ़ रहे हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर दिखीं दीपिका के लुक में फैन्स ने कुछ ऐसा नोटिस किया जिससे उन्हें ये खबरें सिर्फ रुमर्स नहीं लग रही हैं..

Deepika Padukone के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक ने फैन्स को किया परेशान!

बता दें कि कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक ट्वीट वायरल होने लगा जिसमें यह लिखा था कि बॉलीवुड के पावर कपल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) के बीच सब ठीक नहीं है और शायद ये कपल डिवोर्स लेने की सोच रहा है. ये ट्वीट बहुत तेजी से वायरल होने लगा. हाल ही में दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर नजर आई थीं और उनके एयरपोर्ट लुक से भी फैन्स को ऐसा अंदेशा हुआ कि शायद उनके और रणवीर के बीच चीजें ठीक नहीं हैं.

दिखा कुछ ऐसा कि बोले- तो क्या सच में Ranveer से ले रही हैं डिवोर्स..

दीपिका पादुकोण जब हाल ही में एयरपोर्ट पर दिखीं तो उनके लुक को काफी पसंद किया गया. दीपिका ने बैगी जीन्स, ब्लैक पुलोवर और उसके ऊपर से हाफ स्लीव्ड स्वेटर पहना हुआ था. उनके बाल बंधे थे और वो एयरपोर्ट पर पैप्स को स्माइल करती नजर आईं. उनके लुक में तो कोई कमी नहीं थी लेकिन दीपिका ने अपने बाएं हाथ में अपनी वेडिंग रिंग (Deepika Padukone Wedding Ring) नहीं पहनी हुई थी, जिसेतो आमतौर पर पहने रहती हैं. वेडिंग रिंग का मिसिंग होना फैन्स को काफी परेशान कर रहा है.

फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच कोई बड़ी दरार न आई हो. बता दें कि इन खबरों के बीच रणवीर सिंह ने एक बयान में यह कहा कि वो और दीपिका पिछले दस साल से साथ हैं और उन्हें बहुत खुशकिस्मत महसूस होता है कि दीपिका उनकी जिंदगी में हैं. रणवीर ने यह भी कहा कि जल्द उन दोनों के फैन्स को दीपिका और रणवीर को एक साथ देखने का मौका मिल सकता है.

Related posts

1900 में बनने जा रही ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर

Swati Prakash

Urfi javed का खतरनाक फैशन! पहनी रेजर से बनी ड्रेस

Swati Prakash

रिलीज से पहले कोर्ट देखेगा फिल्म,Jug Jug Jeeyo है मुश्किल में

Swati Prakash

Leave a Comment