ब्रेकिंग न्यूज़

Deepika Padukone In Singham 3: सिंघम 3 में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, निभाएंगी पुलिस अफसर की भूमिका

Deepika Padukone In Singham 3

सर्कस के गाने ‘करंट लगा रे’ के लांच पर रोहित शेट्टी ने घोषणा की है कि सिंघम 3 में दीपिका पादुकोण एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का गाना करंट लगा रे गुरुवार को रिलीज हुआ है।

यह फिल्म सर्कस का गाना है। इसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। यह गाना फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और इन दोनों की उपस्थिति में लांच किया गया।

सिंघम 3 में रोहित शेट्टी दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं

इस अवसर पर सभी ने पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर भी दिए। रोहित शेट्टी से जब पूछा गया कि क्या वह सिंघम 3 में दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं। इस पर उन्होंने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘हम सिंघम 3 बना रहे हैं।

लोग मुझसे पूछते हैं कि इस फिल्म में लेडी अफसर की भूमिका कौन निभाएगा, तो मुझे आज आपको बताना है कि दीपिका पादुकोण हमारी फिल्म में लेडी सिंघम होंगी और वह सिंघम 3 में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी। हम अगले वर्ष से शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर उत्साहित है। उन्होंने कहा, ‘दीपिका पादुकोण ने चेन्नई एक्सप्रेस में बहुत अच्छा काम किया था। उन्होंने कई अच्छी फिल्में की है। मैं रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।’

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ कई फिल्मों में काम किया है

रणवीर सिंह ने इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ रामलीला, बाजीराव मस्तानी, 83 जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती हैं। दीपिका पादुकोण ने कई फिल्मों में काम किया है।

Related posts

खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना परोसे जाने पर भड़के ‘गब्बर’,

Anjali Tiwari

Amitabh Bachchan को याद आए पुराने दिन! बोले- फ्री में फिल्में देखने के लिए करता था ये काम

Anjali Tiwari

फिल्में फ्लॉप होने पर रकुल बोलीं- अब खुद को इवॉल्व करना जरूरी है

Anjali Tiwari

Leave a Comment