ब्रेकिंग न्यूज़

‘हम दो हमारे बारह’ पर विवाद,

फिल्म ‘हम दो हमारे बारह’ (Hum Do Hamare Baraah) रिलीज होती इससे पहले ही उस पर लोगों ने हमला करना शुरू कर दिया. दरअसल फिल्म के पोस्टर को लेकर लोग गुस्सा हैं. फिल्म जनसंख्या विस्फोट पर आधारित है वहीं फिल्म के पोस्टर पर सिर्फ मुस्लिम समुदाय के ही लोग दिखाई दे रहे हैं. फिल्म पर भड़के समुदाय के लोगों को शांत करवाने के लिए खुद अन्नू कपूर (Annu Kapoor) और डायरेक्टर कमल चंद्रा (Kamal Chandra) को आगे आना पड़ा.

क्या कहता है पोस्टर

‘हम दो हमारे बारह’ फिल्म के पोस्टर को अगर आप ध्यान से देखें तो इसमें आप मुस्लिम समुदाय को प्रमुखता से पाएंगे. पोस्टर में एक महिला बुर्का पहने हुए है उसकी गोद में एक छोटा बच्चा भी है और वो प्रेग्नेंट भी है. साथ ही पोस्टर में एक आदमी के सर पर टोपी है. साथ ही पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है ‘हम दो हमारे बारह-जल्दी ही चीन को पीछे छोड़ देंगे’.

पोस्टर विवाद पर डायरेक्टर ने कहा

फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म के पोस्टर को लेकर सफाई देते हुए कहा है कि ‘हमारी फिल्म का पोस्टर बिलकुल विवादित नहीं है. इसे सही नजरिए के साथ देखा जाए. हम यकीन दिलाते हैं कि इस फिल्म के जरिए हम किसी भी समुदाय को टारगेट नहीं कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि लोग जब इस अहम मुद्दे पर बनी फिल्म देखेंगे तो उन्हें खुशी होगी. फिल्म में हम न ही किसी भी तरह से बायस्ड हैं’.

Related posts

अगले स्वतंत्रता दिवस पर मिलेगी पहली हाइड्रोजन से चलने वाली ट्रेन

Anjali Tiwari

जूता चुराई में दूल्हे ने दिए कम पैसे तो भड़क गई साली, फिर जो किया बस देखते रह गए सारे रिश्तेदार

Anjali Tiwari

रेप और परिवार की हत्‍या के दोषियों का जेल से रिहाई पर मिठाई खिलाकर हुआ स्‍वागत

Anjali Tiwari

Leave a Comment