ब्रेकिंग न्यूज़

Monster’ को लेकर छिड़ा विवाद! Mohanlal की अपकमिंग फिल्म

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मॉन्स्टर (Monster) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल, उनकी ये फिल्म विवादों के घेरे में फंस चुकी है। इतना ही नहीं फिल्म पर विवाद इतना बढ़ गया कि कई देशों में इसको बैन तक कर दिया गया है। दरअसल, इस फिल्म की कहानी का कॉन्टेंट LGBTQ से जुड़ा है, जिसको लेकर लोगों के अंदर फिल्म को लेकर गुस्सा भरा हुआ है। इस फिल्म को इराक, ईरान, सऊदी अरब, कुवैत, कतर और यूएई जैसे देशों में बैन कर दिया गया है। ये देश अरेबियन देश यानी गल्फ कंट्रीज कहलाते हैं।
यहां इस तरह के कॉन्टेंट को देखना पसंद नहीं किया जाता है। ये फिल्म 21 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है।वहीं फिल्म के ट्रेलर को जहां कुछ लोगों ने काफी पसंद किया है तो, कुछ ने इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो मेकर्स ने ‘मॉन्स्टर’ के री-इवैल्यूएशन के लिए फिल्म को सेंसर बोर्ड को भेजा था। अगर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल जाती है तो इसे अगले हफ्ते या किसी और सही समय पर ये गल्फ में रिलीज किया जाएगा।

वहीं अगर इस फिल्म में मोहनलाल के किरदार के बारे में बात की जाए तो, ‘मॉन्स्टर’ में एक्टर एक सरदार के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम लकी सिंह होता है। फिल्म में मोहनलाल के अलावा लक्ष्मी मंचू, सिद्दीकी, लीना, हनी रोज, सुदैव नायर, केबी गणेश कुमार और जॉनी एंटॉनी जैसे कई बड़े कलाकार मुख्य किरदारोें में नजर आने वाले हैं।

फिल्म को उदय कृष्णा ने लिखा और विइसाख ने डायरेक्ट किया है। वहीं हाल में मोहनलाल ने अपनी फिल्म के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि ‘एक एक्टर के लिए खासकर से मेरे लिए मॉन्स्टर एक खास फिल्म है। इस फिल्म में कई सरप्राइज एलिमेंट हैं। मॉन्स्टर की सबसे बड़ी खासियत इसका सब्जेक्ट ही है’।

एक्टर ने बात करते हुए आगे कहा कि ‘मुझे लगता है कि ये फिल्म एक ऐसे विषय से संबंधित है जो मलयालम सिनेमा के लिए नया है और इसे बहुत ही बोल्ड तरीके से फिल्माया गया है। स्क्रिप्ट इस फिल्म की जान है। अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मॉन्स्टर के पास हीरो है या विलेन, तो मैं कहूंगा कि फिल्म की स्क्रिप्ट ही इसके लिए सब कुछ है। ये फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित नहीं है। जैसे कि उनकी पिछली फिल्म पुलीमुरुगन थी’।

Related posts

धोती कुर्ता पहन कर अवार्ड शो में पहुंचे मिर्ज़ापुर के कालीन भैय्या फटी रह गईं सबकी आंखें

Swati Prakash

Raju Srivastav: बिग बी को अन्नदाता मानते थे राजू श्रीवास्तव, कहते थे- आपकी वजह से चलता है हमारा घर

mubasra parveen

4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ आएगा रोमांच, डर और हंसी

Swati Prakash

Leave a Comment