कंगना रनौत की फिल्म Emergency पर कांग्रेस को आपत्ति,

भोपाल। सन 1975 में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) ने देश में आपातकाल घोषित कर दिया था. इस आपातकाल यानि Emergency पर एक फिल्म बनाई गई है जिसका नाम भी इमरजेंसी (Emergency) ही है. फिल्म कंगना रनौत Kangana Ranaut ने बनाई है और उन्होंने ही इस फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभाई है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस फिल्म पर अब विवाद उठने शुरु हो गए हैं. इमरजेंसी (Emergency) पर बनी इस फिल्म पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। कांग्रेस की मांग है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक रिलीज से पहले इसे कांग्रेस को दिखाएं, उसके बाद ही फिल्म को करें।

हाल ही में कंगना ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) का फर्स्ट लुक और टीज़र जारी किया है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत हूबहू इंदिरा गांधी जैसी दिख रहीं हैं और उनके अंदाज़ भी बिल्कुल वैसे ही नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘इमरजेंसी’ पूरी तरह कंगना की फिल्म है। वे इस फिल्म में लीड रोल कर रहीं हैं यानि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रहीं हैं. एक्टिंग के साथ वे इसकी प्रोड्यूसर भी हैं. इतना ही नहीं, फिल्म की डायरेस्टर भी वे ही हैं। इसके साथ ही यह फिल्म उनके ही प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ के बैनर तले ही बन रही है। खास बात यह है कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ को खुद कंगना ने लिखा भी है।

कंगना रनौत Kangana Ranaut को बीजेपी का प्रबल समर्थक माना जाता है. यही कारण है कि इंदिरा गांधी और इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बन रही फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) से कांग्रेस का कुछ खटका सा लग रहा है। कंगना रनौत खुद इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। ऐसे में कांग्रेस ने रिलीज के पहले यह फिल्म वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को दिखाने की मांग की है। कांग्रेस के मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने इस संबंध में पार्टी का पक्ष स्पष्ट किया. कांग्रेस का आरोप है कि अभिनेत्री कंगना रनौत बीजेपी की एजेंट के तौर पर काम करती रही हैं। इसीलिए कांग्रेस ने फिल्म पहले पार्टी नेताओं को दिखाने की मांग की है। कांग्रेस देखना चाहती है कि फिल्म में कहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि धूमिल करने की कोशिश तो नहीं की गई है। कांग्रेस नेता यह भी जानना चाहते हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री को फिल्म में किस तरह दिखाया गया है.

Related posts

शिल्पा शेट्टी ने मचाया सोशल मीडिया पे धमाल फिल्म निक्कमा में आएगी नज़र

Swati Prakash

गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे,

Swati Prakash

Dog vs Lion: एक कुत्ते ने शेर को ऐसा ललकारा; जंगल के राजा को माननी पड़ गई हार, देखें VIDEO

Anjali Tiwari

Leave a Comment