सिंगापुर नहीं जा पाएंगे सीएम केजरीवाल, इस सलाह के साथ एलजी का इनकार

सीएम अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर जाने की इजाजत नहीं मिली है। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दौरे के लिए मंजूरी देने से इनकार कर दिया है। अब दिल्ली में एलजी और सीएम की तल्खी बढ़ने के आसार दिख रहे हैं। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल पर निशाना भी साधा है।

यह ओछी राजनीति है- मनीष सिसोदिया

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर में आयोजित कॉन्फ्रेंस में जाने की अनुमति न मिलने से आम आदमी पार्टी में गुस्सा दिख रहा है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हमला बोलते हुए कहा कि ओछी राजनीति के तहत अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर जाने नहीं दिया जा रहा है।

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सिंगापुर दौरे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था। केजरीवाल ने केंद्र से इजाजत न मिल पाने को पूरी तरह सियासी बताया था। उन्होंने कहा था कि उनके सिंगापुर दौरे से विदेशों में देश का नाम बढ़ेगा। केजरीवाल की सलाह है कि पार्टीबाजी छोड़ सबको एकजुट होकर देश की तरक्की की बात करनी चाहिए।

केजरीवाल के मुताबिक, सिंगापुर में हो जा रहे सम्मेलन में दुनिया भर के बड़े-बड़े नेता आएंगे। दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो क्रांति हुई है और दिल्ली में अलग-अलग क्षेत्रों में जो तरक्की हुई है, उस दिल्ली मॉडल के बारे में वहां पर प्रस्तुत करने के लिए सिंगापुर की सरकार ने विशेष तौर पर बुलाया है। इस सम्मेलन में दुनिया भर के नेता दिल्ली मॉडल के बारे में सुनेंगे। इससे देश का गौरव बढ़ेगा और इससे देश का नाम होगा। दिल्ली मॉडल की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है।

Related posts

‘मत करना इस फिल्म को रिलीज!’, Shah Rukh Khan की ‘पठान’ को लेकर एक्टर दी वार्निंग

Swati Prakash

Jodhpur Violence Latest Update: जोधपुर में ही अब दूसरी जगह हुआ पथराव, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

Anjali Tiwari

जूता चुराई में दूल्हे ने दिए कम पैसे तो भड़क गई साली, फिर जो किया बस देखते रह गए सारे रिश्तेदार

Anjali Tiwari

Leave a Comment