ब्रेकिंग न्यूज़

CM केजरीवाल ने फैलाई फेक न्यूज़’, बीजेपी ने लगाया ये बड़ा आरोप

 बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा

बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में दिल्ली पर कर्ज बढ़ा है. इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों को ठेके रेवड़ी की तरह बांट दिए.

बड़ा आरोप लगाया है

बीजेपी ने दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल  पर बड़ा आरोप लगाया है कि उन्होंने दिल्ली के स्कूलों को लेकर फेक न्यूज़  फैलाई है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि दिल्ली में स्कूलों के मॉडल से ब्रिटेन के पीएम कैंडिडेट प्रभावित हैं और वो इसका अध्ययन कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा  ने कहा कि ये बात पूरी तरह झूठ है. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 500 स्कूल खोलने का वादा किया था, लेकिन इसके उलट यहां कई स्कूल बंद हुए हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली के स्कूलों को इतना अच्छा बनाएंगे कि उसमें मंत्रियों के बच्चे भी पढ़ेंगे, कोई प्राइवेट स्कूल नहीं जाएगा. बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को चैलेंज देते हुए कहा कि वो सबूत दें कि कितने मंत्रियों के बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं.

रेवड़ी की तरह दिल्ली में बांटे ठेके

बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त हैं. किस प्रकार से जो शराब माफिया मैन्युफैक्चरिंग रिटेल में नहीं आ सकते हैं, उन मैन्युफैक्चरर शराब माफियाओं को अरविंद केजरीवाल के कहने पर मनीष सिसादिया ने रेवड़ी की तरह दिल्ली में ठेके बांटे.

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपया माफ करके याराना निभाया. दिल्ली कैबिनेट ने पहले सब पास कराया, फिर उसके बाद सब खारिज किया क्योंकि उन्हें पता था कि उनसे गलती हुई है.

मनीष सिसोदिया पर कसेगा कानूनी शिकंजा

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भली-भांति जानते हैं कि जो हाल सत्येंद्र जैन का हुआ है, वही हाल मनीष सिसोदिया का होने वाला है. कानूनी रूप से वो गलत हैं ये वो भली-भांति जानते हैं इसलिए इन्होंने ये निर्णय लिया है कि चलो हंगामा बरपाएं

Related posts

वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी बवाल

Swati Prakash

BMW कार में लगी आग, सही समय पर कार से कूदकर ड्राइवर ने बचाई अपनी जान खनऊ-वाराणसी हाईवे पर हुआ हादसा

Anjali Tiwari

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में ‘जूतों’ की हो रही चर्चा,

Anjali Tiwari

Leave a Comment