ब्रेकिंग न्यूज़

CM भगवंत मान ने डॉक्टर संग रचाई शादी,

भगवंत मान का छह साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पिछली शादी से उनके दो बच्चे हैं. उनके बच्चे अपनी मां के साथ अमेरिका में रहते हैं.

चंडीगढ़: 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे. शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने परिजनों के साथ शामिल हुए. बता दें कि शादी को लेकर सुबह से ही मेहमान उनके चंडीगढ़ स्थित घर पर पहुंच रहे थे. आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा शादी में शामिल होने पहुंचे थे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने केजरीवाल के हवाले से लिखा था, ‘वह आज एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं. मैं उनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं.

48 वर्षीय भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी की है, जिन्हें वह पारिवारिक रिश्तों के जरिए कुछ सालों से जानते हैं. 32 वर्षीय गुरप्रीत कौर ने कथित तौर पर पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान भी उनकी मदद की थी.

राघव चड्ढा ने मीडिया से कहा, ‘उनकी मां का सपना था कि वह दोबारा शादी करें और घर बसाएं. मैं उन्हें बधाई देता हूं. भगवान जोड़े को आशीर्वाद दें.’भगवंत मान का छह साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पिछली शादी से उनके दो बच्चे हैं.उनके बच्चे अपनी मां के साथ अमेरिका में रहते हैं. वे 16 मार्च को भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भी पहुंचे थे.

एएनआई के मुताबिक, शादी के मेनू में भारतीय और इतालवी व्यंजन शामिल हैं, जिनमें कड़ाही पनीर, तंदूरी कुल्चे, दाल मखनी, नवरतन बिरयानी, मौसमी सब्ज़ियन और खुबानी भरवां कोफ्ता शामिल है. फ्रेश फ्रूट ट्रिफ़ल, मूंग दाल हलवा, शाही टुकड़ा, अंगूरी रसमलाई और ड्राई फ्रूट रबड़ी का भी मेहमान स्वाद चख सकते हैं.

कौन हैं दुल्हनिया?

डॉ. गुरप्रीत कौर का परिवार कुरुक्षेत्र जिले के पेहोवा से है. उनके पिता इंद्रजीत सिंह एक किसान हैं. जबकि मां माता राज कौर गृहिणी हैं. गुरप्रीत कौर की दो बहनें हैं जो विदेश में रहती हैं. गुरप्रीत कौर के चाचा गुरिंदर जीत ने एनडीटीवी को बताया गुरप्रीत कौर ने हरियाणा के मौलाना के महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई की है.

Related posts

अमित शाह ने जीएफआई पर छापेमारी को लेकर NSA के साथ की हाई लेवल बैठक

Anjali Tiwari

Gujarat Election 2022: जिस बूथ पर PM मोदी वोट डालते हैं, वहां पर कैसी है BJP की तैयारी?

Anjali Tiwari

राजू श्रीवास्तव का परिवार फर्जी खबरों से परेशान:

Anjali Tiwari

Leave a Comment