ब्रेकिंग न्यूज़

Chachaji Ka Video: चुपचाप खड़े थे चाचाजी तभी घुस गई ब्रूस ली की आत्मा, फिर दूर से ही लोगों को पीटने लगे- देखें वीडियो

Chachaji Ka Video: आप इस वीडियो में देखेंगे कि एक चाचाजी बीच सड़क पर कराटे भांजने लगते हैं. इस दौरान वो ऐसी-ऐसी हरकतें करते हैं, जो देखते ही बन रहा है.

 

Chachaji Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया भी काफी अजीब है यहां कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता. कुछ वीडियो तो इतने शानदार होते हैं कि उन्हें जितनी बार भी देखो मन नहीं भरता है. हालांकि, कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोग चकित रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक चाचाजी का वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज देखते ही बन रहा है. चाचाजी देखते ही देखते बीच सड़क पर कराटे दिखाने लगे. इतना ही नहीं वो दूर से ही लोगों को पीटने का इशारा करने लगे.

चाचाजी बने ब्रूस ली

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चाचाजी बीच सड़क पर दिख रहे हैं. एकाएक उनकी हरकत देख ऐसा लगता है मानो उनमें ब्रूस ली की आत्म आ गई हो. चाचाजी सड़क पर ही कराटे दिखाने लगते हैं. उनकी हरकत को देख वहां मौजूद सभी लोग जमकर ठहाके लगाने लगते हैं. इतना ही नहीं चाचाजी स्टंट करते-करते एक खंभे के पास पहुंच गए और उसे ढाहने की कोशिश करने लगे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

कराटे मास्टर बने चाचाजी

वायरल वीडियो में चाचाजी इस तरह से कराटे दिखाते हैं जैसे वो कोई कराटे मास्टर हों. उनके इस वीडियो को 18plusguyy नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. एक यूजर ने इस पर लिखा है, ‘ओ तेरी इस कलयुग में कितने टैलेंट भरे पड़े हैं.’ एक और शख्स लिखते हैं, ‘नया ब्रांड आया है.’ अभी तक इस यूनिक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है.

Related posts

फिल्म रिलीज से पहले एश्वर्या राय ने शेयर की सेल्फी,

Anjali Tiwari

महिलाओं को दिक्कत होती थी, जिम में वर्कर्स को गालियां देता था श्रीकांत

Anjali Tiwari

पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच एनकाउंटर खत्म, मारे गए मूसेवाला की हत्या से जुड़े दोनों आरोपी

Swati Prakash

Leave a Comment