ब्रेकिंग न्यूज़

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी चल रही है

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी चल रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर पहला रिएक्शन देते हुए टाइमिंग को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि सिसोदिया के घर छापा उस दिन मारा गया है, जिस दिन अमेरिकी अखबार में सिसोदिया की तारीफ की गई है। यह छापेमारी दिल्ली में नई एक्साइज पॉलिसी में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर की गई है। पिछले महीने दिल्ली के एलजी ने इस मामले में जांच की सिफारिश की थी।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ”जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई भेजी। सीबीआई का स्वागत है। पूरा सहयोग करेंगे। पहले भी कई जांच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा।”

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ्तारी। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की,उसे रोका गया। इसीलिए भारत पीछे रह गया। दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।’

इससे पहले सिसोदिया ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘

इससे पहले सिसोदिया ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।”

सिसोदिया ने ट्वीट किया, ”सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया। मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, एक साथ 20 जगहों पर जारी है रेड।”

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गुजरात में 20 हजार करोड़ की ड्रग्स पकड़ी गई लेकिन कोई छापा नहीं हुआ। छापेमारी का अरविंद केजरीवाल और विपक्ष के खिलाफ कोई लेना देना नहीं है। इसका भ्रष्टाचार से कोई लेना देना नहीं। जब इंदिरा गांधी ने भी जुल्म किया था तो कहा था कि सब कानून के मुताबिक है। सिसोदिया और केजरीवाल इतने बड़े लोग तो नहीं हुए हैं कि अमेरिका के अखबार में उनकी फोटो छपे। न्यूयॉर्क टाइम्स में आज तक मोदी की फीटो तारीफ के साथ नहीं छपी है। आज कितनी भी बुराई हो समाज में लेकिन इतना तो है कि आप अच्छा काम करें तो लोग तारीफ करते हैं।

Related posts

जन धन खाते में आ गए 2700 करोड़ रुपये दिहाड़ी मजदूर एक झटके में बन गया ‘अरबपति

Swati Prakash

DG जेल हेमंत लोहिया की हत्या के आरोपी यासिर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Swati Prakash

जयपुर में पीएचईडी का मुख्य अभियंता 10 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

Anjali Tiwari

Leave a Comment