ब्रेकिंग न्यूज़

अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज

 सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड  तस्वीरों को पोस्ट किया था. जिसे लेकर एनजीओ ने सोमवार को चेंबूर पुलिस थाने में वकील के जरिए लिखित शिकायत की थी.

मुंबई: FIR  दर्ज

मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर प्रसारित आपत्तिजनक तस्वीरों को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. जानकारी के अनुसार अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है. एक NGO की शिकायत पर FIR दर्ज हुई है. चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट की 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दरअसल अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड  तस्वीरों को पोस्ट किया था. जिसे लेकर एनजीओ ने सोमवार को चेंबूर पुलिस थाने में वकील के जरिए लिखित शिकायत की थी

बङी रकम कमाने और समाज को भ्रष्ट करने के लिए

चेंबर पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर पर मुंबई पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें एक पेपर पत्रिका के लिए बड़ी रकम कमाने और समाज के युवाओं को भ्रष्ट करने या समाज को खराब करने की कोशिश करने के इरादे से शूट किया. साथ ही उनके कृत्य से महिलाओं के मन में शर्मिंदगी हुई. लिहाजा शिकायतकर्ता के बयान के अनुसार, अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292,293,509 और आईटी अधिनियम 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

Related posts

लड़की को डायल करना पड़ा 112 नंबर, तब जाकर मंगेतर को शादी के लिये मिली छुट्टी

Swati Prakash

पंचायत की ‘मंजू देवी’ की लाइफ पर बनेगी फिल्म, बायोपिक आई तो होगा हंगामा, खुलेंगे कई राज

Swati Prakash

कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान

Anjali Tiwari

Leave a Comment