ब्रेकिंग न्यूज़

नर्मदा में गिरी बस, 13 के शव 2 सुरक्षित निकाले, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

खरगोन.
एबी रोड पर खलघाट में सोमवार को एक बड़ी घटना घटित हुई। यहां महाराष्ट्र रोडवेज की बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी। घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। गाड़ी में लगभग 40 से 50 सवारी बैठने की बात कही जा रही है। इसमें से 13 शवों को बाहर निकाला गया है। घटना की सूचना मिलने बचाव दल मौके पर पहुंचा और बस को बाहर निकाले का प्रयास किया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार दो यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। जिन्हें इलाज के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया है। वहीं नदी में गिरी बस को क्रेन की मदद से बाहर निकालने का प्रयास जारी है। लगातार बारिश होने से बचाव दल को भी मशक्कत करना पड़ रही है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महाराष्ट्र की बस इंदौर की तरफ से आ रही थी। खलघाट में संजय सेतू पुल बस अनियंत्रित हो गई। जिस पर चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी। घटना के चलते सुबह 11 बजे तक 13 शवों को बाहर निकाला गया। मृतकों की संख्या 20 से 25 तक जाने की संभावना है।
सूचना मिलने पर लगी भीड़, रोकना पड़ा ट्रॉफिक
इधर, हादसे की सूचना जैसे-जैसे क्षेत्र में लोगों को लगी, वैसे ही पुल पर बड़ी संख्या में भीड़ लग गई। वहीं हादसे के चलते एबी रोड पर पुराने पुल के ट्रॉफि को रोक दिया है। बारिश के बीच यहां बचाव दल यात्रियों और बस को बाहर निकालने में जुटा है।

चार थानों की पुलिस टीम लगी
जानकारी के अनुसार बचाव दल में धामनोद, धरमपुरी, कसरावद और बलकवाड़ा थानों की पुलिस की टीम बचाव दल में लगी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार क्रेन को पुल पर खड़ी कर गोताखोरों की मदद से रस्सी और चेन नदी में डालकर को बांधकर ऊपर लगाने की कोशिश की जा रही है। मंडलेश्वर एसडीएमओ भी पहुंचे है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर खरगोन जिला व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो चुके है।

Related posts

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में ‘जूतों’ की हो रही चर्चा,

Anjali Tiwari

प्रेमिका के साथ उसकी बहन को भी साथ रखने की थी प्लानिंग, बक्सर स्टेशन पर तीनों के संबंधों की खुली पोल

Anjali Tiwari

Ghaziabad: चोरों का भी ईमान होता है! 20 लाख के जेवर चुराए, 5 लाख के लौटा दिए

Anjali Tiwari

Leave a Comment