ब्रेकिंग न्यूज़

सिनेमाघरों में भी लगी बम्पर सेल, 75 रुपये में बिक रहे टिकट

सिनेमाघरों में भी बम्पर सेल लग चुकी है

अब सिर्फ अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ही सेल नहीं लग रही है बल्कि सिनेमाघरों में भी बम्पर सेल लग चुकी है. लंबे समय से बॉलीवुड कमाई के मामले में मुंह की खा रहा था. लेकिन कुछ भी क्लिक नहीं कर रहा था. फिर आई ब्रह्मास्त्र और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की. 450 करोड़ रुपये की बनी यह फिल्म लगभग दो सौ करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. इस हफ्ते यानी 23 सितंबर को दो फिल्में रिलीज होने जारी हैं. एक है धोखा और दूसरी चुप. लेकिन 23 तारीख को नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है. जिसके मौके पर दर्शकों को उपहार देते हुए फिल्मों के टिकट की कीमत मात्र 75 रुपये रखी गई है. इस तरह 300 से 1000 रुपये तक की टिकट खरीदकर फिल्म देखने वाले दर्शक अब मात्र 75 रुपये में फिल्म देख सकेंगे.

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर ट्वीट किया है,

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर ट्वीट किया है, ‘भारत के पहले ‘राष्ट्रीय सिनेमा दिवस’ के मौके पर हम आपको याद कराना चाहते हैं कि इस शुक्रवार को पूरे भारत में हमारे सभी सहयोगी सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपये में ब्लॉकबस्टर फिल्मों का लुत्फ लें. आइए 23 सितंबर, 2022 को फिल्मों के जादू का जश्न मनाएं.

75 रुपये में कोई भी फिल्म देखी जा सकेगी

इस तरह 23 सितंबर को देश के 4000 सिनेमाघरों पर सिर्फ 75 रुपये में कोई भी फिल्म देखी जा सकेगी. हालांकि इससे पहले राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के आयोजन की तारीख 16 सितंबर तय की गई थी. लेकिन बाद में इसे 23 सितंबर घोषित कर दिया गया. इस तरह दर्शकों के लिए मल्टीप्लेक्सेस पर अपनी पसंदीदा फिल्म को सस्ते दाम पर देखने का सुनहरी मौका मिल गया है.

Related posts

काले कपड़े, काले मास्क पहन कांग्रसियों ने किया मौन प्रदर्शन

Anjali Tiwari

ग्वालियर में बिजली कंपनी के एमडी ने किया निरीक्षण, थीम रोड पर तार अंडरग्राउंड रखने पर बनी सहमति

Anjali Tiwari

इन बच्चों में होता है गंभीर कोविड जटिलताओं का खतरा सबसे ज्यादा,

Anjali Tiwari

Leave a Comment