ब्रेकिंग न्यूज़

लाइव टी-20 मैच के दौरान स्टेडियम में बम धमाका,

अफगानिस्तान क्रिकेट ने बड़े मुश्किल हालात में अपनी देश की टीम को वर्ल्ड लेवल की टीम बनाया है. राशिद खान हों या फिर असगर अफगान, देश ने कई ऐसे क्रिकेटर दिए हैं जो आज दुनियाभर में पॉपुलर हैं. लेकिन अफगानिस्तान के हालात क्रिकेट की प्रोग्रेस में बाधा बन रहे हैं. काबुल के क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को उस वक्त आत्मघाती बम धमाका हुआ है, जब वहां टी-20 मैच खेला जा रहा था. स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था और धमाके के बाद हर तरफ अफरा-तफरी मच गई. इस धमाके में चार लोगों के घायल होने की खबर है.

मैदान पर चल रहा था टी-20 मैच

हादसा काबुल इंटरनेशनल स्टेडियम में पामीर जालमी और बैंड-ए-अमीर ड्रैगन्स के बीच शापेजा क्रिकेट लीग के 22वें लीग मैच के दौरान हुआ है. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आलोकोजे काबुल इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में हुए बम विस्फोट से हड़कंप मच गया. शाम को काबुल में शापेजा क्रिकेट लीग मैच के दौरान स्टैंड में बैठे दर्शकों के बीच अचानक से एक बम फट गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अफगानिस्तान प्रीमियर टी20 टूर्नामेंट के दौरान काबुल में आत्मघाती धमाका हुआ. दोनों टीमों के खिलाड़ियों को एक बंकर के अंदर ले जाया गया ताकि किसी तरह उनकी जान बचाई जा सके. जब हमला हुआ तब संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी भी स्टेडियम में मौजूद थे. ब्लास्ट के बाद दर्शकों को इधर-उधर भागते देखा गया क्योंकि विस्फोट के बाद हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल था.

काबुल में बढ़े आतंकी हमले

स्टेडियम में मौजूद सभी लोग इस धमाके से सदमे में थे. यह घटना काबुल इंटरनेशनल स्टेडियम में पामीर जालमी और बैंड-ए-अमीर ड्रैगन्स के बीच शापेजा क्रिकेट लीग के 22वें लीग मैच के दौरान हुई. काबुल पुलिस मुख्यालय ने घटना की पुष्टि की है, लेकिन अब तक किसी के हताहत होने का खुलासा नहीं हुआ है.

Related posts

ऑपरेशन मेघदूत’ चलाकर 20 राज्यों में 56 जगहों पर छापेमारी

Anjali Tiwari

Good Bye’ का पोस्टर, जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

Anjali Tiwari

भारती सिंह ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर

Anjali Tiwari

Leave a Comment