ब्रेकिंग न्यूज़

बीएमसी ने शिवाजी पार्क में शिंदे और ठाकरे दोनों गुटों को रैली की नहीं दी परमिशन,

बीएमसी के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी है.

बृहन्मुंबई महानगरपालिका  ने शिवसेना के उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के आयोजन की अनुमति नहीं दी. बीएमसी के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी है.

इस मामले में मुंबई हाई कोर्ट में आज सुनवाई होने की उम्मीद है.

बीएमसी के अधिकारियों के अनुसार, मुंबई पुलिस द्वारा उठाए गए कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दों के आधार पर शिवाजी पार्क में रैली आयोजन की अनुमति देने से इनकार किया गया. बीएमसी आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने बताया कि बीएमसी प्रशासन ने शिवसेना के दोनों गुटों को पांच अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर शिवाजी पार्क में एक रैली के आयोजन की अनुमति देने से इंकार कर दिया है. अधिकारियों ने बताया कि बीएमसी ने पत्र भेजकर दोनों गुटों को अनुमति नहीं देने की जानकारी दी है. वहीं आयोजन स्थल का उपयोग करने की अनुमति के लिए उच्च न्यायालय पहुंचा है. इस मामले में मुंबई हाई कोर्ट में आज सुनवाई होने की उम्मीद है.

ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के अनिल देसाई ने

ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के अनिल देसाई ने 22 अगस्त को बीएमसी को मध्य मुंबई के प्रतिष्ठित पार्क में रैली आयोजित करने की अनुमति के लिए आवेदन किया था.बाद में 30 अगस्त को शिंदे गुट के विधायक सदा सर्वंकर ने भी दशहरा रैली आयोजित करने के लिए बीएमसी के जी-नॉर्थ वार्ड से अनुमति को लेकर आवेदन किया था.पिछले हफ्ते शिंदे गुट को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए मैदान में एक रैली करने की अनुमति मिली थी.

Related posts

इलाज नहीं मिला, मां की गोद में दम तोड़ा:अस्पताल के बाहर मां रोते हुए पुकारती रही… बेटा उठ; परिजन बोले- डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं थे

Anjali Tiwari

आमिर खान ने आतंकवादी से की थी मुलाकात?

Swati Prakash

‘स्क्विड गेम सीजन 2’ एक्शन देख उड़ जायेगे होश नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर

Swati Prakash

Leave a Comment