ब्रेकिंग न्यूज़

पश्चिम बंगाल CM ममता के भतीजे अभिषेक की सभा से पहले विस्फोट

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी के जनरल सेक्रेट्री अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले बम ब्लास्ट में टीएमसी नेता सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। बम ब्लास्ट की यह घटना शुक्रवार देर रात TMC नेता के घर में हुआ। धमाके में तीन लोगों की मौत के अलावा कई अन्य लोगों के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है। धमाका पूर्वी मेदिनीपुर के अर्जुन नगर इलाके में हुआ। यहां कांथी में तृणमूल(TMC) के जनरल सेक्रेट्री और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की आज सभा होनी है। धमाके के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह धमाका टीएमसी नेता के घर में बम बनाते समय हुआ।

टीएमसी बूथ प्रेसिडेंट के घर में हुआ बम धमाका

ब्लास्ट पूर्वी मेदिनीपुरे के कांठी के भगवानपुर-2 ब्लॉक के भूपतिनगर थाना अंतर्गत अर्जुननगर ग्राम पंचायत के नरयाविला गांव में एक कच्चे घर में शुक्रवार रात 11 बजे के करीब हुआ। धमाका टीएमसी बूथ प्रेसिडेंट राजकुमार माना के घर में हुआ। धमाके में घर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। यह धमाका जहां हुआ वहां आज ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की सभा होनी है।

आज अभिषेक बनर्जी पूर्वी मिदनापुर के कोंटाई में कॉलेज ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। यह विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का गृह क्षेत्र है। धमाके पर बीजेपी का कहना है कि बम बनाते समय यह धमाका हुआ है।

Related posts

सरकार ने पाकिस्तानी सिख महिला के जबरन धर्मांतरण का मामला उठाया,

Anjali Tiwari

फिर जेल से बाहर आएगा ‘रेपिस्ट’ राम रहीम, मिली 40 दिनों की पैरोल

Swati Prakash

एकनाथ शिंदे सरकार में मंत्री ने DM से पूछा- क्या आप पीते हैं शराब? मिला ये जवाब

Anjali Tiwari

Leave a Comment