ब्रेकिंग न्यूज़

BBC Documentary को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर किया विरोध प्रदर्शन, यातायात बाधित करने का मामला दर्ज

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी। भारतीय वाम समर्थक स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) सहित विभिन्न राजनीतिक संगठनों ने मंगलवार को केरल में 2002 के गुजरात दंगों पर बीबीसी की विवादास्पद डॉक्यूमेंट्री दिखाई। जिसका BJP युवा मोर्चा ने विरोध किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिरुवनंतपुरम में पूजापुरा और मनावेयम स्ट्रीट पर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद केरल पुलिस ने भाजपा प्रदर्शनकारियों के खिलाफ अवैध रूप से एकत्र होने और यातायात बाधित करने का मामला दर्ज किया है।

स्क्रीनिंग के विरोध में यूथ विंग ने किया प्रदर्शन

 

बता दें कि मंगलवार को राज्य के कई हिस्सों में बीबीसी के ‘इंडिया: द मोदी क्वेश्चन’ की स्क्रीनिंग की गई, जिसके खिलाफ भाजपा के युवा मोर्चा ने विरोध मार्च निकाला।

पलक्कड़ में विक्टोरिया कॉलेज और एर्नाकुलम में गवर्नमेंट लॉ कॉलेज तक युवा मोर्चा द्वारा विरोध मार्च निकाला गया, जहां एसएफआई ने डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की घोषणा की। दोनों जगहों पर, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाने और किसी भी संघर्ष को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया।

गणतंत्र दिवस पर डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाएगी: KPCC

 

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने भी कहा कि गणतंत्र दिवस पर राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाएगी। बीजेपी ने इस तरह के कदम को देशद्रोही करार दिया और केरल के मुख्यमंत्री से तत्काल हस्तक्षेप करने और इस तरह के प्रयासों को खत्म करने के लिए कहा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने विजयन से शिकायत कर मांग की कि राज्य में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं दी जाए।

Related posts

महंगाई का एक और झटका, अमूल-मदर डेयरी के बाद इस कंपनी ने बढ़ाए दूध के दाम

Swati Prakash

शामली में कोहरे के चलते ट्रक और स्कूल बस की भिड़ंत में दो घायल

Anjali Tiwari

सरकार ने दी मंजूरी इस महीने आएगा बकाया DA एरियर

Swati Prakash

Leave a Comment