ब्रेकिंग न्यूज़

BJP नेता सुल्ताना खान पर धारदार हथियार से हमला,हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के मुंबई में बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर अज्ञात हमलावरों ने हमला किया है। खान पर यह हमला रविवार रात 11 बजे हुआ है। जिस वक्त यह हमला हुआ वह अपने पति के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पहले उनकी कार को रोका और बीच सड़क हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता सुल्ताना रात 11 बजे किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी। इसी दौरान मीरा रोड इलाके में दो बाइक सवार आए और कार के सामने बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद इन लोगों ने गाली गलौच करते हुए सुल्ताना खान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के तुरंत बाद बाइक सवार फरार हो गए।

वहीं इस हमले में सुल्ताना खान घायल हुई हैं। उनके पति के शोर मचाने पर आसपास के लोग भागकर आए और पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस की मदद से सुल्ताना खान को पास के इंदिरा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। इस हमले के बाद खान काफी डर गई हैं।

बताया जा रहा है कि सुल्ताना खान आज पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाएंगी। क्योंकि हमले के कारण वह काफी डर गई थी और उस हालत में नहीं थी कि बयान दे पायें। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।
हमलावरों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सवाल यह उठ रहा है कि भाजपा नेता पर किसने यह जानलेवा हमला किया है। पीड़िता के पति के अनुसार यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला हो सकता है। सुल्ताना की तरफ से इसे लेकर लिखित शिकायत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दी गई है।

Related posts

Good Bye’ का पोस्टर, जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

Anjali Tiwari

पहले हलाला फिर घर में एंट्री, जूझ रही मुजफ्फरपुर की तसीमा, जानिए पूरा मामला

Anjali Tiwari

Leave a Comment