ब्रेकिंग न्यूज़

Bigg Boss 16: शालीन ने टीना के चरित्र पर उछाला कीचड़, एक्ट्रेस ने कहा- ‘तूने अपनी बीवी की मर्यादा नहीं रखी…’

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Massive Fight Erupts Between Tina Datta And Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 में लड़ाई- झगड़ों का लेवल एक कदम आगे बढ़ चुका है। जल्द शो अपने आखिरी पड़ाव में प्रवेश कर जाएगा। हालिया एपिसोड में बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही कंटेस्टेंट के बीच आगे बढ़ने के लिए मारकाट भी शुरू हो गई है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में शालीन भनोट, टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच भयंकर लड़ाई होने वाली है।

निमृत के पक्ष में उतरे शालीन

बिग बॉस में घर की कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया की कैप्टेंसी छीनने की होड़ मची हुई है क्योंकि यही टिकट टू फिनाले जीतने का रास्ता है, जिसे लेकर शालीन, टीना और प्रियंका प्लानिंग कर रह होते हैं। शालीन कहते है कि वो निमृत को घर का कैप्टेन बने रहने देना चाहते हैं, जिसे सुनकर प्रियंका भड़क जाती हैं और कहती हैं, “तुम उसके कैप्टेंसी के खिलाफ षड्यंत्र बना रहे थे और अब तुम उसे कैप्टन बने देना रहना चाहते हो?”

टीना के किरदार पर उठाया सवाल

प्रियंकी की बातों पर सहमती जताते हुए टीना ने शालीन को दोगला कहा दिया, जिसके बाद शालीन जवाब देते हुए कहा, “तुम कितनी बड़ी झूठी हो टीना।” देखते ही देखते दोनों की बहस ने रफ्तार पकड़ ली। झगड़े में शालीन ने एमसी स्टैन को भी घसीट लिया और अपनी ओर इशारा करते हुए कहा, “तू इतनी दोगली हो कि एक लड़के के पास जाने के बाद तुम्हें कोई दूसरा लड़का (स्टैन की ओर इशारा करते हुए) चाहिए।”

शालीन की बाते सुन गुस्से से टीना का माथा घूम गया और जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”जुबान संभाल के बात कर। एक थप्पड़ दूंगी तुझे। खुद की बीवी की मर्यादा नहीं रखता… घटिया आदमी। तू मेरे किरदार पर उंगली उठा रहा है? तुझ जैसा नालायक लड़का, मुझे फर्क नहीं पड़ता।” लड़ाई के बाद टीना वहां से चली गईं और कैमरे के पास जाकर कहा कि इस हफ्ते वो घर जाना चाहती हैं।

Related posts

ज्ञानवापी मस्जिद-शृंगार गौरी : आज आएगा कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर फ़ैसला

Anjali Tiwari

मुंबई आएंगे ब्रिटिश विदेश मंत्री , भारत से समग्र और संतुलित एफटीए के लिए ब्रिटेन के नए पीएम राजी

Swati Prakash

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में पूरी रात धधकती रही आग, 50 दुकानें खाक, 12 घंटे बाद पाया काबू

Anjali Tiwari

Leave a Comment