ब्रेकिंग न्यूज़

सावन के पहले ही सोमवार में बना बड़ा योग, इन 5 राशियो को होगा फायदा

 

सावन महीने का पहला सोमवार बेहद शुभ माने गए गजकेसरी योग में शुरू हुआ है. यह शुभ योग 5 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लेकर आया है. इन राशियों के जातकों पर शिव जी की असीम कृपा बरसेगी.महीने के सारे सोमवार बहुत खास होते हैं. वहीं साल 2022 का पहला सावन सोमवार तो गजकेसरी योग में आया है. ज्‍योतिष के मुताबिक जब किसी भी राशि में गुरु और चंद्रमा एक साथ आते हैं तो गजकेसरी योग बनता है. आज 18 जुलाई को मीन राशि में गुरु-चंद्रमा एक साथ आए और गजकेसरी योग बना. यह योग कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा और उनके जीवन में अच्‍छे दिन लेकर आएगा. जानते हैं सावन के पहले सोमवार पर बना बेहद शुभ माना गया गजकेसरी योग किन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएगा.

वृष- गजकेसरी योग वृष राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. इन जातकों को धन लाभ होगा. करियर में सफलता मिल सकती है. रुका हुआ महत्‍वपूर्ण काम पूरा हो सकता है. संपत्ति से जुड़े मामले तेजी पकड़ेंगे.

कर्क- कर्क राशि वालों को सावन के पहले सोमवार में बना गजकेसरी योग करियर में बड़ा लाभ देगा. घर में सुख-शांति रहेगी. संतान के मामले में कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. छात्रों के लिए खासतौर पर यह समय विशेष अच्‍छा रहेगा.

सिंह- सिंह राशि वालों को गजकेसरी योग आर्थिक लाभ देगा. स्थिति बेहतर रहेगी. तनाव दूर होगा. रुके हुए काम बनेंगे. कोशिश करें कि शिवलिंग पर बेल पत्र चढ़ाएं. इससे कई गुना लाभ होगा.

मकर- गजकेसरी योग मकर राशि वालों के लिए फलदायी साबित होगा. धन संबंधी समस्‍याएं दूर होंगी. करियर में जो बाधाएं आ रही थीं, वो दूर होंगी. तनाव कम होगा. जो लोग शादी के रिश्‍ते में बंधने की तैयारी में थे, उनकी शादी पक्‍की हो सकती है.

मीन- सावन सोमवार पर बना गजकेसरी योग मीन राशि वालों को भी बहुत लाभ देगा. अटके काम पूरे होंगे. धन लाभ होगा. यदि कहीं पैसा फंसा हुआ था, तो वापस मिल सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. 

Related posts

गंभीर बीमारी की शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, चलना-फिरना भी हो गया मुश्किल

Swati Prakash

वेटलिफ्टिंग में भारत ने जीता सोना , बाकि खेलो ने भी बढाई उम्मीदें

Swati Prakash

ज्ञानवापी परिसर में ‘शिवलिंग’ पूजा की इजाजत देने का मामला,

Swati Prakash

Leave a Comment