ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब के होशियारपुर में बड़ा हादसा, स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर,

पंजाब के होशियारपुर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के दसूहा इलाके के नजदीक एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। एक निजी स्कूल बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के दौरान स्कूल बस में करीब 40 बच्चे सवार थे। इस घटना में 12 बच्चों के घायल होने की खबर सामने आई है, जबकि एक बच्चे की मौत की भी खबर है। बस सुपरवाइजर और घायल बच्चों को जालंधर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुआ। जब टांडा से एक निजी स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी।

जालंधर-पठानकोट हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप दसूहा के पास शुक्रवार को हादसा उस वक्त हुआ जब स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रही थी। इसी बीच जब बस रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो जालंधर की ओर से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस बीच बस में सवार कई बच्चे घायल हो गए, जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में करीब 12-14 बच्चे, एक ड्राइवर और एक कंडक्टर सवार थे।

फिलहाल इस घटना के बाद स्कूली बच्चों के अभिभावकों में दहशत का माहौल है। वहीं ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से फरार बताया जा रहा है।

 

जुलाई में दूसरा बड़ा हादसा
होशियारपुर में इसी महीने में ये दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले 4 जुलाई को जालंधर-पठानकोट हाईवे पर ग्रेट पंजाब रिसोर्ट के पास दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई थी। जबकि एक व्यक्ति जख्मी हो गया था। हादसे का शिकार परिवार माता वैष्णो देवी के दर्शन करके वापस आ रहा था।

Related posts

अब फास्ट टैग नहीं, जीपीएस से होगी टोल वसूली

Swati Prakash

पाकिस्तान में नया सियासी ड्रामा:प्रेसिडेंट अल्वी बीमार हुए, तो सीनेट स्पीकर ने शहबाज के 31 कैबिनेट और 3 राज्य मंत्रियों को दिला दी शपथ

Anjali Tiwari

PV Sindhu ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली बार किया ये कमाल

Swati Prakash

Leave a Comment