ब्रेकिंग न्यूज़

Bidisha De Majumdar Death: छोटी सी उम्र में इस एक्ट्रेस ने लगा ली फांसी, प्यार में मिला धोखा पड़ा जान पर भारी!

Bidisha De Majumdar Death: सिर्फ 21 की उम्र में एक एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्ट्रेस के दोस्तों का कहना है कि उन्हें प्यार में धोखा मिला और इसी वजह से उन्होंने अपनी जान दी.

Bidisha De Majumdar Death: पिछले काफी दिनों से एक्टर्स के सुसाइड करने की खबरें सामने आ रही हैं. इन खबरों से फैंस का दिल लगातार टूट रहा है और अब एक और खबर सामने आई है. जी हां, 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा दे मंजुमदार (Bidisha De Majumdar Suicide) का शव उनके घर में फंदे से लटका मिला है.

21 की उम्र में गई जान

मात्र 21 साल की उम्र में बिदिशा दे मंजुमदार (Bidisha De Majumdar) का यूं दुनिया छोड़कर चले जाना फैंस को रास नहीं आ रहा है. पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. उनकी आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि बिदिशा ने नगर बाजार में एक रेंट पर फ्लैट लिया था. खबरों में मुताबिक उन्होंने वो फ्लैट चार महीने पहले ही लिया था.

ताला तोड़कर घुसी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार की शाम को  बिदिशा दे मंजुमदार (Bidisha De Majumdar) के फ्लैट से पुलिस को उनका शव फंदे से लटका मिला. बताया जा रहा है कि फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़कर पुलिस घर के अंदर एंट्री कर पाई और फिर बिदिशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है.

डिप्रेशन में थीं बिदिशा

बिदिशा दे मंजुमदार (Bidisha De Majumdar) के दोस्तों का कहना है कि बिदिशा ने ये सुसाइड अपने बॉयफ्रेंड अनुभव की वजह से किया है. उनका कहना है कि एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की तीन गर्लफ्रेंड थी. इसी बात को लेकर बिदिशा काफी डिप्रेस थीं. हालांकि, बाताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने की बात की है, लेकिन उन्हें वो नहीं था. लेकिन, अभी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, जिसके बाद ही कुछ मामला साफ हो पाएगा.

 

Related posts

सुपर एक्शन में सीएम मान, कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों करप्शन पर डायरेक्ट एक्शन…. इस लाइन पर रखना

Anjali Tiwari

रैम्प वॉक पर उतरे कपिल शर्मा छूटी सबकी हंसी

Swati Prakash

भारत में जल्द ही 5जी, 4जी से 10 गुना तेज होगा

Swati Prakash

Leave a Comment