ब्रेकिंग न्यूज़

Bholaa: अजय देवगन ने बेटे युग के साथ वाराणसी के घाट से शेयर की तस्वीर, बेटे संग खोज रहे हैं सुकून भरे पल

 Bholaa

अजय देवगन इन दिनों वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग कर रहे हैं, जहां से उनके कई फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपनी फिल्म के सीन्स को फिल्माते हुए दिख रहे हैं। अब अजय देवगन वाराणसी से अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अपने बेटे युग के साथ सुकून भरे पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता गंगा जी में चल रही एक नाव पर लगे पट्टे पर लेटे हुए हैं और उनके सीने पर उनके बेटे भी लेट हुए दिख रहे हैं। इस सुकून भरी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्टर ने लिखा, युग और मैं वाराणसी के दिल में अपने छोटे से पल को ढूंढ रहे हैं। अभिनेता की इस तस्वीर को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बीते दिनों मेकर्स ने अपनी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा था, जिसमें अजय देवगन का धमाकेदार किरदार देखने को मिल रहा है। टीजर में दिखाया गया है कि अभिनेता जेल से रिहा होने के बाद अपनी छोटी बच्ची ज्योति से मिलने जाने वाला है, जोकि उसके जेल जाने के बाद बचपन से एक अनाथालय में रह रही है। वहीं, टीजर में अजय अपने हाथों में श्रीमद भगवद गीता लिए हुए धमाकेदार अंदाज में दिख रहे हैं। भोला का टीजर सस्पेंस से भरपूर है और अजय देवगन एक डार्क कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अजय देवगन और तब्बू अभिनीत ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का आधिकारिक रीमेक है, कार्थी शिवकुमार ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे।

अगले साल रिलीज होगी भोला

बता दें कि अजय देवगन भोला में एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने ही इस फिल्म का निर्देशन किया है। अजय देवगन और तब्बू अभिनीत यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म अजय देवगन के निर्देशन में बनी चौथी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने यू मी और हम, शिवाय जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं।

दृश्यम 2 ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

अजय देवगन को आखिरी बार क्राइम थ्रिलर फिल्म दृश्यम के सीक्वल दृश्यम 2 में देखा गया है। इस फिल्म में उन्होंने अपनी भूमिका विजय सालगांवकर की कहानी को आगे बढ़ाया है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन इस फिल्म में तब्बू ने भी अपनी भूमिका आईजी मीरा देशमुख के किरदार को आगे बढ़ाया है। अजय देवगन की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

Related posts

Shailesh Lodha quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या वाकई ‘तारक मेहता’ के तारक ने छोड़ दिया शो? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

Anjali Tiwari

PV Sindhu ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली बार किया ये कमाल

Swati Prakash

Janhvi Kapoor Boyfriend: रेड कार्पेट पर जाह्नवी कपूर ने मचाया तहलका! बोल्ड ड्रेस पहन सबके सामने थामा ‘बॉयफ्रेंड’ का हाथ

Anjali Tiwari

Leave a Comment