ब्रेकिंग न्यूज़

Bharti Singh के पति Haarsh Limbachiyaa ने कर दी तलाक की डिमांड, हैरान रह गई कॉमेडियन

Haarsh Limbachiyaa Ask For Divorce: भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) तलाक लेने की बात कर रहे हैं.

Haarsh Limbachiyaa Ask For Divorce: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें भारती के पति यानी हर्ष लिंबाचिया तलाक लेने की बात करते नजर आ रहे हैं. जी हां, जिस कपल को लेकर फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं उसी कपल के बीच तलाक की खबर सामने आ रही है.

लड़ रही थीं नैनी

भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में यूट्यूब में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारती अपने बेटे के पहले फ्लाइट ट्रिप के बारे में बताती नजर आ रही हैं. इस पूरे वीडियो में भारती काफी एक्साइटेड दिखती हैं. लेकिन वीडियो के अंत में हर्ष तलाक की बात करने लग जाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये तलाक की बात वो भारती से नहीं बल्कि अपने बच्चे की दो नैनी के लिए कर रहे थे.

हर्ष ने की तलाक की बात

भारती (Bharti Singh) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती, हर्ष और गोला के साथ बेबी की 2 नैनी भी गई हैं. दोनों नैनी आपस में बहुत लड़ती हैं. दोनों एक-दूसरे पर काम ना करने के आरोप लगाती हैं. भारती वीडियो में दोनों को शांत कराने की कोशिश भी करती है. उनकी लड़ाई से हर्ष भी परेशान हो जाते हैं और वो चिड़चिड़ाकर कहते हैं कि मुझे इन दोनों से तलाक चाहिए.

जकूजी पर सुखाए कपड़े

इस वीडियो में जब भारती (Bharti Singh) अपने रूम को दिखाती हैं. वह रूम की बालकनी में खड़ी होती हैं और बाहर का सारा व्यू दिखाती हैं जहां उनकी सगाई और शादी के फंक्शन्स हुए थे. फिर भारती बालकनी में लगे जकूजी को दिखाती हैं जहां उन्होंने कपड़े सुखाए हुए थे. कॉमेडियन कहती हैं कि इसे देखकर सबको पता चल जाएगा कि हम कहां से आए हैं. भारती का ये वीडियो सोशल में तेजी से वायरल हो रहा है.

Related posts

…तो मुकुल रोहतगी होंगे नए अटॉर्नी जनरल! पिछले कार्यकाल में मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट में लगा था तगड़ा झटका

Anjali Tiwari

खाने के पैकेट में था 5 लाख का सोना, बच्चों ने फेंका और चूहे उठा ले गए

Anjali Tiwari

एमआरपी की आड़ में महंगे रेट पर बेचा जा रहा सरसों का तेल

Swati Prakash

Leave a Comment