ब्रेकिंग न्यूज़

Babar Azam: पाकिस्तान की ‘नई जर्सी’ पर PCB जमकर हुआ ट्रोल, बाबर आजम की Photo देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Pakistan Jersey T20 World Cup: पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैंस इसे टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी बता रहे है.

Babar Azam Viral Photo: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) की शुरुआत अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है. इस टूर्नामेंट के लिए BCCI ने हील ही में टीम इंडिया की नई जर्सी लांच की है. वहीं दूसरी ओर चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की नई जर्सी के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. भारतीय फैंस ने खराब डिजाइन के लिए पीसीबी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हालांकि नई किट को लेकर पीसीबी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बाबर आजम की फोटो हुई वायरल 

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. फैंस इसे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी बता रहे हैं. भारतीय फैंस ने इस जर्सी की तुलना टीम इंडिया की जर्सी से करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर ट्रोल किया है. फैंस इस जर्सी पर कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

बीसीसीआई ने लांच की नई जर्सी

बीसीसीआई ने ट्विटर पर रोहित शर्मा और हरमनप्रीत कौर के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो नई जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव भी दिखाई दे रहे हैं. टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप से 20 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलनी है. टीम इस सीरीज में भी नई जर्सी में दिखाई देगी.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

Related posts

Delhi: अब मंदिरों के पास से हटेंगी नॉनवेज की दुकानें, NDMC उठाएगी ये कदम

Anjali Tiwari

इमरान पर आतंकवाद का मुकदमा, लंबे समय तक जेल में सड़ाने की है तैयारी

Anjali Tiwari

मवेशियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाने के लिए लगाए जा रहे हैं रेडियम रिफ्लेक्टर

Swati Prakash

Leave a Comment