ब्रेकिंग न्यूज़

बाबा राम रहीम ने किया ऑनलाइन सत्संग, BJP के नेताओं ने लिया आशीर्वाद

राम रहीम का ऑनलाइन सत्संग

 डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम रेप और हत्या के मामले में दोषी पाए जाने के सजा काट रहे हैं. इन दिनों वह पैरोल पर बाहर हैं. फिलहाल वह उत्तर प्रदेश के बागपत में हैं. यहां उन्होंने सोमवार को तकरीबन 2 घंटे तक ऑनलाइन सत्संग किया. सत्संग में हरियाणा पंचायत चुनाव के उम्मीवारों ने राम रहीम से ऑनलाइन आशीर्वाद लिया. आशीर्वाद लेने वालों में भाजपा के भी नेता थे.

CM खट्टर के इलाके के लोगों ने लिया आशीर्वाद

गुरमीत राम रहीम ने यूपी के जिला बागपत के तहत बरनावा में सत्संग किया. सत्संग में जिन लोगों ने बाबा से ऑनलाइन आशीर्वाद लिया उसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के विधानसभा क्षेत्र करनाल की नगर निगम चेयरपर्सन रेणु बाला गुप्ता और सीनियर मेयर और डिप्टी मेयर भी शामिल थे. इन्होंने चुनाव में अपनी जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. हरियाणा में दो चरणों में पंचायत चुनाव होने हैं. पहले चरण का मतदान 30 अक्तूबर को जबकि दूसरे चरण का मतदान 12 नवंबर को होगा.

विरोधियों पर साधा निशाना

गुरमीत राम रहीम ने अपने विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि “हम वहीं है, दूसरे नहीं हैं. हम असली हैं. हम अपना प्रूफ नहीं दे रहे, हम केवल अपने बच्चों को याद दिलाना चाहते हैं. परंतु कई कहते हैं कि मैं क्यों मानूं? नहीं मानने से क्या फर्क पड़ता है. भगवान सबको खुशियां दें.”

इस मामले में काट रहे हैं सजा

ख्याल रहे कि राम रहीम जब पिछली बार पैरोल पर बाहर आए थे तब कुछ लोगों ने उनपर नकली होने का शक जाहिर किया था. इस मामले में लोगों ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की थी. यह गौरतलब है कि राम रहीमा साध्वी के यौन शोषण और पत्रकार छत्रपति और रणजीत हत्याकांड में सजा काट रहे हैं.

Related posts

इराक में भी श्रीलंका जैसे हालात! प्रदर्शनकारियों का संसद भवन पर कब्जा, जानें क्यों हुआ विद्रोह

Anjali Tiwari

Aadhaar Card यूजर्स के लिए केंद्र सरकार ने जारी की नई एडवाइजरी, अब होटल जैसी जगहों पर नहीं देना होगा आधार कार्ड

Anjali Tiwari

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता, ‘केकड़ा’ को किया अरेस्‍ट

Anjali Tiwari

Leave a Comment