ब्रेकिंग न्यूज़

Ayushmann At Kapil Sharma Show: आयुष्मान की हीरोइन को नहीं पता बैंगन का मतलब, कपिल शर्मा ने ऐसे दी क्लास

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी टीम ‘अनेक’ के साथ  ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचने वाले हैं. इस शो का प्रोमो सामने आ चुका है और आप देखेंगे कि इस हफ्ते कितनी ज्यादा मस्त होने वाली है.

Ayushmann Khurrana At Kapil Sharma Show: टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड हंसी का तड़का लगाने के लिए आ रहे हैं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana). जी हां, अपनी आने वाली फिल्म ‘अनेक’ के प्रमोशन के लिए एक्टर अपनी टीम के साथ शो में शिरकत करेंगे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को आयुष्मान के साथ हंसी-ठिठौली करता देख आपका भी वीकेंड बेहतर जाएगा. हाल ही में शो की एक झलक सामने आई है. जिसमें सभी कलाकार खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

कपिल के शो में पहुंची ‘अनेक’ की टीम

इस वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सवाल कर रहे हैं कि आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने नॉर्थ-ईस्ट में इस फिल्म की शूटिंग की है, जहां खूब ठंड होती है तो उन्होंने अपनी सर्दी कैसे भगाई रजाई लेकर या चार घूंट जिंदगी से. आगे कपिल फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा से सवाल पूछते हैं कि अगर आप बैंगन खरीदते हैं और अगर फ्री में धनिया नहीं मिला तो वो घर आकर भरता बनाते हैं या मुद्दा. इस बीच Andrea Kevichusa ने पूछ लिया कि बैंगन क्या है और फिर कपिल ने ऐसा जवाब दिया कि आप हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे.

फिल्म में आयुष्मान का रोल

आपको बता दें, इस फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अंडर कवर पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर में दमदार डॉयलॉग तो आप पहले ही सुन चुके हैं और जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि आयुष्मान की ये फिल्म भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाएगी. आपको बता दें कि आयुष्मान ‘अनेक’ में एक अंडर कवर कॉप बन नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को सुलझाते नजर आएंगे.

आयुष्मान की आने वाली फिल्म

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अनेक’ को नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लोकेशन में शूट किया गया है. साल 2019 में आई फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के साथ आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की ये दूसरी फिल्म है. फिल्म 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बाते करें तो ‘अनेक’ के अलावा एक्टर जल्द ही कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अभिनेता पहली बार डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं.

 

Related posts

Izabel Goulart: फुटबॉलर की मंगेतर ने कतर में तोड़ दिया ये बड़ा नियम, इतने छोटे कपड़े पहनकर मैदान में आई नजर

Anjali Tiwari

झारखंड में कांग्रेस के 3 MLA की खत्म हो सकती है विधायकी, इरफान, कोंगाड़ी और राजेश को स्पीकर का नोटिस

Anjali Tiwari

New Delhi Railway Station: फ्यूचर में ऐसा दिखेगा नई दिल्ली का रेलवे स्टेशन, लुक देखकर लोग दे रहे जबरदस्त रिएक्शन

Anjali Tiwari

Leave a Comment