ब्रेकिंग न्यूज़

Ayodhya: राम मंदिर पर आतंकियों की बड़े हमले की साजिश, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

Intelligence Alert for Ram Mandir

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर (Ram Mandir) पर आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है और राम मंदिर पर आतंकियों की बड़े हमले की साजिश का खुलासा किया है. इंटेलिजेंस एजेंसियों (Intelligence Agencies) को हमले का इनपुट मिला है और पता चला है कि आतंकी सुसाइड बॉम्बर (Suicide Bomber) से हमले का प्लान बना रहे है. बता दें कि श्रीराम मंदिर निर्माण का 50 प्रतिशत से ज्यादा काम हो चुका है और इस साल के अंत तक मंदिर तैयार हो जाएगा.

अलर्ट के बाद पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा व्यवस्था

अयोध्या में जहां राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है, वहां सुरक्षा पहले से ही चाक-चौबंद है. इंटेलिजेंस एजेंसियों (Intelligence Agencies) के अलर्ट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) पहले से ज्यादा अलर्ट हो गई है और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है, ताकि हमलावर अपने मंसूबों में कामयाब न हो पाएं.

जैश ए मोहम्मद ने रची हमले की साजिश

इंटेलिजेंस एजेंसियों (Intelligence Agencies) को इनपुट मिला है कि आने वाले दिनों में पाकिस्तान का आतंकी संगठन अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) पर हमले करने का प्लान कर रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हमला करने के लिए पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने इस हमले की साजिश रची है.

नेपाल के रास्ते भारत में घुस सकते हैं आतंकी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हमला करने के लिए आतंकी पाकिस्तान से नेपाल और नेपाल के रास्ते भारत में घुसने का प्लान बना रहे हैं. जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) नेपाल के रास्ते में भारत में सुसाइड स्क्वॉयड (SUICIDE SQUAD) यानी आत्मघाती हमलावर का दस्ता भेजकर हमले का प्लान बना रहा है.

Related posts

ऑस्ट्रेलिया 140 पदकों के साथ TOP पर, भारत 26 पदक के साथ पांचवे स्थान पर मौजूद

Swati Prakash

अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज

Anjali Tiwari

Rajasthan: कांग्रेस मुख्यमंत्री बदलने में हमेशा फेल क्यों हुई? 1 नहीं 6 बार दोहराई ये गलती

Anjali Tiwari

Leave a Comment