ब्रेकिंग न्यूज़

मुंबई कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचा ऑटो रिक्शा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

कुर्ला स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर ऑटोरिक्शा का एक वीडियो कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शेयर किया था.

मुंबई: 

अक्सर रेलवे प्लेटफॉर्म (Railway Platform) उन यात्रियों से भरा नजर आता है, जो लोग अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए ट्रेन (Train) के इंतजार में खड़े रहते हैं. इन दिनों मुंबई (Mumbai) के कुर्ला रेलवे स्टेशन Railway Station) के प्लेटफॉर्म तक एक ऑटो रिक्शा (Auto-Rickshaw) नजर आया. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया. बस फिर क्या था, हर कोई यही जानने की कोशिश कर रहा था कि आखिर ऑटो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर कैसे पहुंचा.

कुर्ला के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने कहा ने कहा कि ये घटना बुधवार दोपहर करीब 1 बजे कुर्ला स्टेशन पर तब हुई. जब ऑटोरिक्शा दुर्घटनावश पीछे के प्रवेश द्वार से प्लेटफॉर्म नंबर 1 में प्रवेश कर गया, जबकि स्टेशन खाली था और कोई ट्रेन वहां मौजूद नहीं थी. वाहन की उपस्थिति के बारे में सतर्क होने के बाद, रेलवे सुरक्षा बल ने ऑटोरिक्शा को स्टेशन से सुरक्षित रूप से हटा दिया और बाद में इसे कब्जे में ले लिया. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने वाहन के चालक पर जुर्माना लगाया है.

प्लेटफॉर्म पर ऑटोरिक्शा का एक वीडियो कई सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शेयर किया था. रेलवे पुलिस बल मुंबई मंडल ने हिंदी में ट्वीट किया. “ऑटो रिक्शा को जब्त कर ऑटो चालक को कुर्ला पोस्ट आरपीएफ लाने के बाद उसके खिलाफ सीआर नंबर 1305/22 यू/एस 159 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उक्त आरोपी को 12/10/2022 को सीएसएमटी की माननीय 35वीं अदालत द्वारा गिरफ्तार किया गया था और उसके सामने पेश किया गया था और दंडित किया गया था, ” ऑटोरिक्शा चालक (Autorickshaw Driver) पर रेलवे अधिनियम के तहत कथित तौर पर ₹ 500 का जुर्माना लगाया गया.

 

Related posts

लोकमन गेहूं आटा 10 रुपए महंगा, चक्की पर बिकने वाला आटा भी महंगा, जानिए कितना

Swati Prakash

मंदिर खाली करो नहीं तो कन्हैया की तरह गला काट देंगे’, धमकी भरे पत्र पर मचा बवाल

Swati Prakash

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैसले खिलाफ सत्येंद्र जैन जाएंगे दिल्ली हाईकोर्ट

Anjali Tiwari

Leave a Comment