ब्रेकिंग न्यूज़

Athiya-KL Rahul Wedding: संगीत सेरेमनी में बेशरम रंग से लेकर हम्मा हम्मा गानों पर सेलेब्स ने किया जमकर डांस

नई दिल्ली, जेएनएन। Athiya Shetty-KL Rahul Sangeet Ceremony: क्रिकेटर केएल राहुल आज अपनी दुल्हनिया लेकर आने वाले हैं। 23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी संग शादी परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे। अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हाउस पर होने जा रही है।

सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ है। 22 जनवरी को अथिया और केएल राहुल की संगीत और मेहंदी सेरिमनी हुई, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां पहुंचीं।

संगीत सेरेमनी में बजा बेशरम रंग

सोशल मीडिया पर वेडिंग वेन्यू की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमे फार्म हाउस को खूबसूरत लाइटों और फूलों से सजाया गया है। इतना ही ही शाह रुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग बजता नजर आ रहा है। अंदर कुछ लोग डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन किसी का चेहरा साफ तरह से नजर नहीं आ रहा है।

कपल की संगीत सेरिमनी में शामिल हुए कई सितारें

संगीत सेरिमनी का यह फंक्शन देर रात तक चला है। इस दौरान कई फिल्मी सेलेब्स और क्रिकेटर भी शामिल हुए। जाने-माने फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा, क्रिकेटर वरुण आरोन, ऋतिक भसीन, पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। खबरों की माने तो एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला इस पार्टी में शामिल हुए थे।

सुनील शेट्टी ने की थी मीडिया से मुलाकात

रविवार को सुनील शेट्टी ने अपने फार्म हाउस से बाहर आकर मीडिया से मुलाकात भी की थी। उन्होंने वहां मौजूदा पैपराजी से कहा था कि  शादी के बाद वह बेटी अथिया और केएल राहुल को पैपराजी  से मिलवाएंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं कल लेके आता हूं बच्चों को। आपने जो प्यार दिखाया है, उसके लिए बहुत-बहुत थैंक यू।’

खूबसूरत लाइट और फूलों से फार्म हाउस

रस्मों और फंक्शन के लिए सुनील शेट्टी के फार्म हाउस को खूबसूरत लाइटों और फूलों से सजाया गया है। वेडिंग थीम को व्हाइट रखा गया है।

Related posts

‘बिग बॉस 16’ में होगी मिया खलीफा की एंट्री? वायरल हुआ ट्वीट

Swati Prakash

पैपराजी को देख फिर गुस्सा हुईं जया बच्चन, मुंह पर उंगली रख ऐसे दिखाईं आंखें कि वायरल हो गया वीडियो

Anjali Tiwari

अनुपम खेर के ऑफिस पहुंच इमोशनल हुईं मां दुलारी देवी,

Anjali Tiwari

Leave a Comment