ब्रेकिंग न्यूज़

बीवी से खाना मांगा और कमरे में जाकर कर लिया सुसाइड

 अलवर के एनईबी थाना अंतर्गत बीती रात 60 फुट रोड स्थित हरिजन बस्ती में एक युवक ने घर के अंदर पंखे के हुक से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता शनिवार सुबह परिजनों को लगा जब उसे जगाने के लिए आए थे. इसके बाद परिजनों ने कमरे के गेट की कुंडी तोड़कर पंखे से लटके शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए सामान्य चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया, जहां उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली की 60 फुट रोड स्थित हरिजन बस्ती में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो एक शख्स शव बेड पर पड़ा हुआ दिखा और पंखे से रस्सी लटका हुआ था. मृतक 32 वर्षीय मोहन लाल बैरवा 60 फुट रोड स्थित हरिजन बस्ती का रहने वाला है और ई रिक्शा चलाने का कार्य करता है जिस के परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि मोहनलाल शराब पीने का आदी है और रोज शराब पीकर घर आता था.

रात को मोहन लाल बैरवा ने अपनी पत्नी को खाना लाने के लिए भेजा और कमरे का अंदर से गेट बंद कर लिया. इसके बाद पत्नी देवरानी के कमरे में सो गई सुबह जब जगाने के लिए आवाज लगाई, तो वो नहीं उठा इसके बाद कमरे के गेट की कुंडी तोड़कर अंदर देखा तो वो पंखे से लटका हुआ मिला. पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है.

Related posts

सैफ अली खान अपने ‘हाउस ऑफ पटौदी’ के बारे में किया ऐसा खुलासा

Anjali Tiwari

कंगना रनौत की फिल्म Emergency पर कांग्रेस को आपत्ति,

Swati Prakash

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा पर तकरार बढ़ी, गुर्जर नेता विजय बैंसला बोले- ‘यात्रा’ तो रुकेगी

Anjali Tiwari

Leave a Comment