ब्रेकिंग न्यूज़

अरविंद केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा! अब राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चौंकाने वाला दावा किया है। केजरीवाल ने दावा किया है कि, अब पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं।

आम आदमी पार्टी के नेताओं के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। पहले सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले फंस और जले की हवा खा रहे हैं। इसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी आबकारी नीति में गड़बड़ी को लेकर सीबीआई और ईडी की जांच जारी है। इस बीच पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चौंकाने वाला दावा किा है।

अरविंद केजरीवाल के दावे के मुताबिक, अब उनकी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर अरविंद केजरीवाल ने वजह भी बताई है।

आप नेताओं के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के बाद अरविंद केजरीवाल ने भी पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद राघव चड्ढा के गिरफ्तार होने की आशंका जताई है।

इस वजह से गिरफ्तार होंगे राघव चड्ढा
अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर ये दावा किया कि, अब बीजेपी के इशारे पर उनकी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने लिखा- ‘जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना चालू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे। किस केस में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये अभी ये लोग बना रहे हैं।

केजरीवाल के मुताबिक राघव चड्ढा को फंसाने के लिए तैयारी की जा रही है। जैसे ही इन लोगों की तैयारी पूरी होगी, वे किसी भी झूठे केस में राघव चड्ढा को फंसाकर अंदर कर देंगे।

दरअसल पहले अरविंद केजरीवाल बीजेपी पर झूठे केसों में फंसाने का आरोप लगाते आए हैं। दिल्ली सीएम के मुताबिक केंद्र की बीजेपी सरकार के इशारे पर राष्ट्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि, कितना भी हमें दबाने औ डराने की कोशिश की जाए। हम ना तो डरेंगे और ना ही झुकेंगे।
केजरीवाल ने कहा कि, गुजरात विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के आम आदमी पार्टी के फैसले से बीजेपी घबरा गई है। यही वजह है कि, आप के नेताओं पर किसी भी वजह से उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है।

Related posts

सीएम केजरीवाल को मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का डर, कहा- फर्जी केस में फंसाया जा सकता है

Anjali Tiwari

प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड मे NIA ने जारी की तस्वीरें, कहा आरोपियों की जानकारी देने पर मिलेगा नकद इनाम

Anjali Tiwari

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय लुक ने जीता फैंस का दिल,

Anjali Tiwari

Leave a Comment